व्यापार महासंघ के’ महाभारत’ में मुख्य चुनाव अधिकारी पर फर्जीवाड़े का आरोप जड़ सूरज और राजीव ने किया चुनाव के बहिष्कार का ऐलान!

व्यापार महासंघ के’ महाभारत’ में मुख्य चुनाव अधिकारी पर फर्जीवाड़े का आरोप जड़ सूरज और राजीव ने किया चुनाव के बहिष्कार का ऐलान!

ऋषिकेश- चुनाव में फर्जी वोटर बनाए जाने का आरोप लगाते हुए नगर उधोग व्यापार महासंघ के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सूरज गुल्हाटी और महामंत्री पद के उम्मीदवार राजीव मोहन अग्रवाल ने मुख्य चुनाव अधिकारी को हटाए जाने की मांग की है।चुनावी घालमेल न रोके जाने पर दोनों प्रत्याशियों ने चुनाव के बहिष्कार का ऐलान कर दिया है।इसके साथ ही नगर उधोग व्यापार महासंघ के पहले आम चुनाव में विवादों की काली छाया पड़ गई है।
नगर उद्योग व्यापार महासंघ के चुनाव में अब तक ड्रामाई अंदाज, रोमांच और प्रत्याशियों के गिरगिट की तरह बदलते रंग देखने को मिल रहे थे लेकिन आज इसमें एक्शन का तड़का भी लग गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर नियम विरुद्ध सदस्य बनाए जाने की मांग को लेकर अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सूरज गुलाटी महामंत्री पद के प्रत्याशी राजीव मोहन जब अपनी चुनाव संचालन समिति के सदस्यों के साथ देहरादून रोड स्थित मुख्य चुनाव अधिकारी के कार्यालय पर पहुंचे तो वहां आरोप-प्रत्यारोप की बौछारों के बीच प्रत्याशी समर्थक और मुख्य चुनाव अधिकारी के सर्मथन में जुटे व्यापारी नेताओं के बीच गाली ग्लोज के साथ जूतम पैजार जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई।घटनाक्रम के बाद सांझ ढलते ढलते पत्रकार वार्ता के रूप में
व्यापारिक महाभारत की जानकारी सामने आ गई
जहां चुनावी रण क्षेत्र में कूदे अध्यक्ष के पद के प्रत्याशी सूरज गुल्हाटी व महामंत्री पद के प्रत्याशी राजीव मोहन ने अपनी चुनाव संचालन समिति की मौजूदगी में मुख्य चुनाव अधिकारी पर नये मतदाताओं के नाम पर फर्जीवाड़े के आरोप लगाते हुए चुनावी चुनाव के बहिष्कार करने का ऐलान कर दिया। दोनों प्रत्याशियों का कहना चाहते पिछले दो-तीन दिन से लगातार उनके संज्ञान में यह मामला आ रहा था कि मुख्य चुनाव अधिकारी की संलिप्तता से नियम विरुद्ध सदस्य बनाए जा रहे हैं जिसको लेकर उनके द्वारा मुख्य चुनाव अधिकारी को एक पत्र भी सौंपा गया था। इस बाबत जानकारी लेने आज दोपहर जब चुनाव संचालन समिति के सदस्यों के साथ वह वहां पहुंचे तो मुख्य चुनाव अधिकारी नरेश अग्रवाल ने गाली गलौज की बोछारो की झड़ी लगा दी। उन्होंने मुख्य चुनाव अधिकारी को बर्खास्त किए जाने की मांग भी की है साथ ही कहा कि यदि उन्हें न हटाया गया तो वह चुनाव का बहिष्कार कर देंगे। पत्रकार वार्ता में जयेंद्र रमोला, यशपाल अग्रवाल, मदन नागपाल,अजय गर्ग, हितेंद्र पवार ,दीपक जाटव ,अंशुल अरोड़ा ,ललित सक्सेना आदि शामिल रहे।





​banner for public:Mayor

मुख्य चुनाव अधिकारी कहिन
नगर उद्योग व्यापार महासंघ के मुख्य चुनाव अधिकारी नरेश अग्रवाल का कहना है कि उनके ऊपर नये मतदाता फार्म को लेकर फर्जीवाड़े के लगाए गए तमाम आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद है। जबकि आरोप लगाने वाले पक्ष की और से ही अब तक अपनी कागजी कारवाई पूर्ण नही की गई है।उन्होंने बताया व्यापार महासंघ के प्रथम आम चुनाव पूरी तरह से निष्पक्षता के साथ कराए जा रहे हैं और यह अपने समय पर ही संपन्न होंगे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: