व्यापार महासंघ के चुनाव में राजनैतिक सूरमाओं की दांंव पर साख!

व्यापार महासंघ के चुनाव में राजनैतिक सूरमाओं की दांंव पर साख!

ऋषिकेश-नगर उधोग व्यापार महासंघ के प्रथम आम चुनाव को लेकर इन दिनों शहर का राजनीतिक माहौल गरमा रखा है। रंगो के त्योहार होली के मौके पर चुनावी अखाड़े में शिरकत कर रहे तमाम प्रत्याशियों द्वारा जहां सियासी पिचकारियां जमकर चलाई जा रही हैं,वहीं
राजनीतिक दलों के दो प्रमुख नेता भी चुनाव में पर्दे के पीछे से अपनी राजनीति साधने में जुटे हुए हैं।दोनों ही धुरंधर नेताओं का निशाना इस व्यापारिक चुनाव के जरिए मिशन 2022 के विधानसभा चुनाव साधने का है।





​banner for public:Mayor

जी हां हम बात कर रहे हैं पूर्व राज्य मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता संदीप गुप्ता एवं कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष और वर्तमान में ए आई सी सी के सदस्य जयेंद्र रमोला की।ऐसे में चुनाव को भाजपा और कांग्रेस के चश्मे के फ्रेम में ढालने के प्रयास भी तेज हो गए हैेंं। उल्लेखनीय है कि महासंघ में एक पैनल से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी संजय व्यास और महामंत्री पद के प्रत्याशी प्रतीक कालिया दोनों ही पूर्व राज्यमंत्री गुप्ता के बेहद खास बताए जाते हैं वहीं दूसरी और दूसरे प्रमुख पैनल से चुनावी ताल ठोकने वाले अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सूरज गुल्हाटी और महामंत्री पद के प्रत्याशी राजीव मोहन को चुनावी रणक्षेत्र में उतारने के लिए कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला ने किस हद तक अहम भूमिका निभाई है यह अब किसी से छिपा नही है।इन सबके बीच सियासी दांव पेंच के माहिर दोनों खिलाडियों ने व्यापार महाासंघ के चुनाव के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि व्यापार महासंघ के चुनाव में दो कद्दावर नेताओं की प्रतिष्ठा भी दांव पर लगी हुई है।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: