व्यापार महासंघ के चुनाव में आया रोचक ट्विस्ट, ललित अध्यक्ष और प्रदीप लड़ेंगे महामंत्री का चुनाव, रवि ने किया रण छोड़ने का ऐलान!

व्यापार महासंघ के चुनाव में आया रोचक ट्विस्ट, ललित अध्यक्ष और प्रदीप लड़ेंगे महामंत्री का चुनाव, रवि ने किया रण छोड़ने का ऐलान!

ऋषिकेश- नगर उद्योग व्यापार महासंघ के चुनाव में आज उस वक्त एक नया ट्विस्ट आ गया जब महामंत्री पद पर ताल ठोकने वाले रवि कुमार जैन ने चुनावी मैदान छोड़ने का ऐलान करते हुए क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन के महामंत्री प्रदीप गुप्ता को समर्थन देने की घोषणा कर दी। वह अब अध्यक्ष पद पर ललित मोहन मिश्रा व महामंत्री पद पर प्रदीप गुप्ता के चुनाव संचालन समिति के संयोजक का दायित्व संभालेंगे। चुनाव सह संचालन की जिम्मेवारी राहुल शर्मा एवं राजेश अग्रवाल को सौंपी गई है।




​banner for public:Mayor

उत्तराखंड के मौसम के पल भर में बदलने वाले मिजाज की तरह नगर उद्योग व्यापार महासंघ के प्रथम आम चुनाव में प्रत्याशियों के बदलते रंग और इससे बन रहे नये नये समीकरण देखने को मिल रहे हैं।बुधवार का दिन भी व्यापारिक गतिविधियों के हिसाब से उठापटक भरा रहा।
नगर उद्योग व्यापार महासंघ के चुनाव के संदर्भ में त्रिवेणी घाट स्थित एक होटल में नगर उद्योग व्यापार महासंघ के व्यापारियों की एक सभा आयोजित की गई थी।बैठक में एक स्वर से सभी व्यापारियों ने अगामी 10 अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिए अध्यक्ष पद के लिए व्यापार मंडल के निवर्तमान महामंत्री ललित मोहन मिश्र एवं महामंत्री पद के लिए ऋषिकेश कपड़ा यूनियन के महामंत्री प्रदीप गुप्ता को प्रत्याशी के रूप में अपना समर्थन दिया।
बैठक को संबोधित करते हुए महामंत्री पद के प्रत्याशी प्रदीप गुप्ता ने अपने संबोधन में सर्वप्रथम वरिष्ठ व्यापारी नेता रवि कुमार जैन का धन्यवाद करते हुए बताया कि , वह एवं रवि जैन दोनों महामंत्री पद के लिए प्रत्याशी थे ,लेकिन संभ्रांत व्यापारियों की मौजूदगी में आपसी सौहार्द को बनाए रखने हेतु यह निर्णय लिया गया कि, दोनों में से कोई एक ही महामंत्री पद के लिए चुनाव में अपना भाग्य आजमायेगा और इसमें रवि कुमार जैन ने महामंत्री पद हेतु अपना दावा उनके समर्थन में वापिस लिया है।सभी व्यापारियों ने इस निर्णय का तालियां बजाकर स्वागत किया एवं स्वस्थ परंपरा का निर्वाह करने के लिए सभी व्यापारियों ने एक स्वर में रवि कुमार जैन को साधुवाद दिया।अध्यक्ष पद हेतु प्रत्याशी के रूप में घोषित हुए निवर्तमान महामंत्री ललित मोहन मिश्र ने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि उनका जीवन सदैव व्यापारी हितों के लिए समर्पित रहा है और पिछले कई वर्षों से लगातार सामाजिक जीवन में सक्रिय रहते हुए महामंत्री के रूप में उन्होंने व्यापारियों के लिए हमेशा संघर्ष किया है।
मिश्रा ने कहा कि, हर स्थिति में व्यापारियों के लिए और व्यापारिक हितों के लिए मैं सदैव उपलब्ध हूं और किसी भी स्थिति में व्यापारियों का उत्पीड़न कभी भी ना हो पाए ऐसी मेरी कोशिश हमेशा रहेगी ।ललित मोहन मिश्र ने व्यापारियों से मतदान अवश्य करने की अपील की।
चुनाव को सुचारू रूप से चलाने के लिए आज एक समिति का गठन किया गया, जिसमें सचेतक मंडल मैं वरिष्ठ व्यापारी नेता श् हरीश ढींगरा एवं वरिष्ठ व्यापारी नेता मदन मोहन शर्मा एवं वरिष्ठ व्यापारी गोपाल नारंग को शामिल किया गया।रवि कुमार जैन को चुनाव संचालन समिति का संयोजक एवं संचालन समिति के सह संयोजक के रूप में नगर के वरिष्ठ नेता व पूर्व पार्षद राहुल शर्मा वरिष्ठ व्यापारी राजेश अग्रवाल एवं प्रोपर्टी यूनियन के पूर्व अध्यक्ष सतीश कालरा व संदीप खुराना को बनाया गया। संचालन समिति में पवन शर्मा ,महेश किंगर, क्षेत्र बाजार एसोसिएशन के महामंत्री पंकज शर्मा व्यापार सभा के अध्यक्ष मनोज कालड़ा राजीव अग्रवाल मधु जोशी राजीव कालड़ा विजेंद्र गौड़ मुखर्जी मार्ग व्यापार मंडल के महामंत्री अनुज जैन सरदार परमजीत सिंह सुरेंद्र मोहन पावा पंकज चावला सरदार अमनदीप सिंह देवेश जैन उमेश गोयल योगेश कालड़ा चुन्नू, हरदेव पनेसर ,अमर गुपता,दीपक दरगन आदि को भी चुनावी जिम्मेदारी सौंपी गई है।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: