पंजाबी समुदाय की उपेक्षा बंद करे सरकार- केवल कृष्ण लांबा

पंजाबी समुदाय की उपेक्षा बंद करे सरकार- केवल कृष्ण लांबा

ऋषिकेश- उत्तरांचल पंजाबी महासभा की ऋषिकेश शाखा के अध्यक्ष केवल कृष्ण लांबा ने प्रदेश सरकार पर पंजाबी समुदाय की उपेक्षा का आरोप लगाया है।





​banner for public:Mayor

उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्रीमंडल में पंजाबी समाज की उपेक्षा से समूचे उत्तराखंड में पंजाबी समुदाय के लोग आहत हैं। प्रदेश के नए निजाम को अपने मंत्रिमंडल में
राज्य की उन्नति में पंजाबियों के योगदान को ध्यान में रखते हुए पंजाबी विधायकों को भी जगह देनी चाहिए थी। मंगलवार को एक जारी बयान में उत्तरांचल पंजाबी महासभा के अध्यक्ष केके लांबा ने कहा की इस गंभीर मुद्दे पर जल्द ही एक शिष्टमंडल प्रदेश के मुखिया तीरथ सिंह रावत से मुलाकात करेगा।उन्होंने कहा कि देश के तमाम राज्यों के साथ-साथ उत्तराखंड राज्य को भी पंजाबी समुदाय के लोगों ने अपने खून पसीने से सीचां है।राज्य के विकास में पंजाबी समाज के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि देश की आजादी से लेकर अब तक पूरे विश्व में पंजाबी सेवा भाव के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इन सबके बावजूद उत्तराखंड राज्य में लगातार पंजाबी समुदाय की उपेक्षा की जा रही है जिससे समाज के लोगों में प्रदेश सरकार के खिलाफ रोष उत्पन्न होना शुरू हो गया है ।यदि जल्द ही सरकार ने अपनी विचारधारा में बदलाव न किया तो इसकी कीमत आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश सरकार को चुकानी पड़ेगी।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: