व्यापार महासंघ के चुनाव को लेकर क्लास मर्चेंट में मचा घमासान!

व्यापार महासंघ के चुनाव को लेकर क्लास मर्चेंट में मचा घमासान!

ऋषिकेश- ऋषिकेश क्लॉथ मरचेंट्स एसोसिएशन में व्यापारी चुनाव को लेकर आपसी फूट की जानकारी संज्ञान में आई है। नगर उद्योग व्यापार महासंघ के चुनाव में महामंत्री पद को लेकर एसोसिएशन के अध्यक्ष और महामंत्री में कुछ इस कदर ठन गई है कि दोनों ही वरिष्ठ पद्दाधिकारी चुनावी महासंग्राम में एक दूसरे के खिलाफ आमने सामने आ गये हैं।





​banner for public:Mayor

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व महासंघ के चुनाव के लिए अध्यक्ष पद पर शहर के वरिष्ठ व्यापारी नेता सूरज गुलाटी एवं महामंत्री पद पर क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव मोहन अग्रवाल ने चुनावी समर में कूदने का ऐलान किया था। कल शाम चुनावी दंगल में उतरे
दोनों प्रत्याशियों ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ ढोल नगाड़ों की थाप पर चुनावी बिगुल फूंककर प्रचार प्रसार भी शुरू कर दिया था। अभी 24 घंटे भी नहीं गुजरे थे कि क्लॉथ मर्चेंट ऐसोसिएशन के महामंत्री प्रदीप गुप्ता ने भी संस्था के अध्यक्ष राजीव मोहन अग्रवाल के विरुद्ध चुनावी ताल ठोकने का ऐलान कर दिया है। उनके नाम से जहां महामंत्री पद को लेकर चुनावी समीकरण गड़बड़ा गए हैं वहीं ऋषिकेश की सबसे बड़ी एसोसिएशन के सदस्यों के सामने भी विकट परिस्थितियां उत्पन्न हो गई हैं।बताते चलें कि महासंघ के चुनाव में महामंत्री पद पर पहले ही व्यापारी नेता रवि कुमार जैन और प्रतीक कालिया चुनावी रणक्षेत्र में उतरने का ऐलान कर चुके हैं।ऐसे में चुनावी दंगल में महामंत्री पद पर एक और नया नाम जुड़ने से चुनाव बेहद रोचक मोड़ पर आता दिखाई देने लगा है।इन सबके बीच बनते बिगड़ते रिश्तों और परिस्थितियों में व्यापारिक राजनीति आने वाले दिनों में किस करवट बेठेगी यह फिलहाल भविष्य के गर्भ में है।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: