गंगा तट त्रिवेणी घाट पर स्नेहिल संस्था द्वारा आयोजित कला प्रदर्शनी साबित हुई एक यादगार आयोजन!

गंगा तट त्रिवेणी घाट पर स्नेहिल संस्था द्वारा आयोजित कला प्रदर्शनी साबित हुई एक यादगार आयोजन!

ऋषिकेश-महाकुंभ के अवसर पर कुंभ क्षेत्र ऋषिकेश की हद्वय स्थली त्रिवेणी घाट पर स्नेहिल संस्था के तत्वावधान में कला प्रदर्शनी का आयोजन किया। प्रदर्शनी में देश के पचास नामचीन व उदयीमान कलाकारों द्वारा कैनवास पर गढी गई कलाकृतियों को देख दर्शक दंग रह गये।
रविवार को कला एवं सांस्कृतिक विरासत को संजोने के लिए कार्य कर रही स्नेहिल संस्था के तत्वावधान में गंगा तट त्रिवेणी घाट पर कला प्रदर्शनी का आयोजन किया किया जोकि एक यादगार आयोजन साबित हुआ।





​banner for public:Mayor

संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्ष डा ममता सिंह ने बताया कि 2010 से निरंतर संस्था गंगा संरक्षण का कार्य कला अभियानो के माध्यम से पूरे देश में कर रही है ।मारीशस लंदन और पेरिस में भी मां गंगा प्रदर्शनी संस्था ने आयोजित की है । उन्होंने बताया त्रिवेणी घाट पर कला प्रदर्शनी के साथ साथ स्वच्छता अभियान भी घाट पर स्नेहिल कलाकारो द्वारा चलाकर श्रद्वालुओं को स्वच्छता संदेश दिया गया है। ।प्रदर्शनी में भगवान शिव,गंगा अवतरण, अघोरी साधु संत, गंगा तट एवं गंगा स्वच्छता के पोस्टर लगाये गये।इससे पूर्व श्री त्रिपाठी (सचिव सीबीएससी) एवं हेमंत गुप्ता (जिला संयोजक पर्यावरण गतिविधि) ने दीप प्रज्वलित कर प्रदर्शनी का शुभारंभ किया ।प्रदर्शनी में डा रीता तिवारी, डा पुनीत सैनी सहित स्पर्श गंगा के सदस्य, रंजना शर्मा, पंडित कृष्ण किशोर बहुगुणा ,कलाकार, छात्र छात्राए और गंगा भक्त उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: