ग्रामीण क्षेत्रों में तेजी से बड़ रहा आम आदमी पार्टी का कारवां, दर्जनों ने लोगों पहनी ‘आप ‘की टोपी

ग्रामीण क्षेत्रों में तेजी से बड़ रहा आम आदमी पार्टी का कारवां, दर्जनों ने लोगों पहनी ‘आप ‘की टोपी

ऋषिकेश- आम आदमी पार्टी का कारवां ऋषिकेश विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में तेजी से आगे बढ़ रहा है। पार्टी की रीतियों नीतियों से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में ग्रामीण पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।
आम आदमी पार्टी ऋषिकेश द्वारा ग्राम सभा हरिपुर कलां में आयोजित कार्यक्रम में सर्किल इंचार्ज मनोज भट्ट के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में ग्रामवासियों ने आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।साथ ही इस मौके पर पार्टी द्वारा हरिपुर कलां में संगठन का विस्तार करते हुए होटल व्यवसाय से जुड़े समाज सेवी अशोक झा को ग्राम सभा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। जिला संगठन मंत्री दिनेश असवाल , विधानसभा सचिव दिनेश कुलियाल एवं अधिवक्ता लालमणि रतूड़ी ने सभी नए सदस्यों को टोपी पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई एवं स्वागत किया





​banner for public:Mayor

।कार्यक्रम का सचांलन करते हुए आप नेता डॉ राजे सिंह नेगी ने कहा कि राज्य गठन के बीस वर्ष बीत जाने के बाद भी आजतक ग्रामीण क्षेत्रो की स्तिथि जस की तस बनी हुई है ।उन्होंने कहा कि हरिपुर कलां में एकमात्र स्वामी सत्यमित्रानंद गिरी राजकीय इंटर कॉलेज में पिछले लंबे समय से विज्ञान एवं कॉमर्स विषय न होने के कारण गांव के बच्चो को पढ़ाई हेतु मजबूरन रायवाला या हरिद्वार जाना पड़ता है। यही स्तिथि स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं को लेकर भी है। ग्राम सभा मे इलाज के नाम पर कोई सरकारी प्राथमिक चिकित्सा सेंटर तक नही है। उसके लिए भी रोजाना कई किलोमीटर ऋषिकेश ही आना पड़ता है। वहीं नेशनल हाइवे बनने के कारण बेरोजगार हुवे स्थानीय व्यापारियों की भी सुध लेने वाला कोई नही है।इस अवसर पर सदस्यता ग्रहण करने वालो में संतोष गुप्ता,सतीश शर्मा,दिलावर सिंह नेगी,संजू सिंह, दीपक भदोरिया,राजेन्द्र ममगई,जितेंद्र चौधरी,अजय सिंह,विक्रांत कुमार,मनोज कुमार,संदीप शर्मा,राकेश शर्मा,रवि चौहान,मुकेश कंडवाल शामिल थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: