विधानसभा अध्यक्ष ने किया मंदिर की चारदिवारी का लोकापर्ण

विधानसभा अध्यक्ष ने किया मंदिर की चारदिवारी का लोकापर्ण

ऋषिकेश – विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने विधायक निधि से 3 लाख 70 हजार रुपये की लागत से आईडीपीएल कॉलोनी में स्थित काली मंदिर की चार दिवारी का आज पूजा अर्चना के बाद विधिवत लोकार्पण किया ।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र में विकास के कार्य संचालित किए जा रहे हैं । विकास के कामों के लिए धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी।उन्होंने कहा कि आईडीपीएल में अनेक मोटर मार्गो का डामरीकरण, पेयजल आपूर्ति, आदि तमाम कार्य संचालित किए गए हैं । जिसका लाभ स्थानीय जनता को मिल रहा है ।विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि काली मंदिर में चारदीवारी की स्थानीय लोगों द्वारा लंबे समय से मांग की जा रही थी जिसको विधायक निधि से पूरा किया गया है । उन्होंने कहा है कि इस स्थान पर सार्वजनिक कार्यक्रम संचालित करने के लिए किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी। कहा कि ,आईडीपीएल के अंदर विकास कार्य कराने में आईडीपीएल प्रशासन व्यवधान उत्पन्न करता है।जिससे विकास का कार्य प्रभावित होते है ।





​banner for public:Mayor

उन्होंने कहा है कि विकास अनवरत चलने वाली प्रक्रिया है जिसे समय के साथ साथ पूरा किया जाता है। इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने विधानसभा अध्यक्ष का मंदिर की चारदीवारी बनाने पर आभार व्यक्त किया ।कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी वीरभद्र मंडल के अध्यक्ष अरविंद चौधरी, पार्षद लक्ष्मी रावत, पार्षद शौकत अली, रमेश चंद शर्मा, रविंद्र कश्यप, रजनी बिष्ट, महिपाल त्यागी, राजकुमार भारती, डॉ सुधीर मलिक, ओम प्रकाश चौधरी, रमेश चंद श्रीवास्तव, सुनील कुमार, आरती दुबे, माया धुले, सुनीता भंडारी, माया रस्तोगी, गौरव रस्तोगी, तिलक शर्मा आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन पार्षद सुंदरी कंडवाल ने किया ।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: