कमला खंडूरी के आकस्मिक निधन पर पर मान्यता प्राप्त प्रबंधकीय विद्यालय एसोसिएशन ने जताया शोक

कमला खंडूरी के आकस्मिक निधन पर पर मान्यता प्राप्त प्रबंधकीय विद्यालय एसोसिएशन ने जताया शोक

ऋषिकेश- मान्यता प्राप्त प्रबन्धकीय विद्यालय एशोसिएशन ने एसोसिएशन की पूर्व अध्यक्षा श्रीमती कमला खंडूरी के आकस्मिक निधन पर गहरी संवेदना जताई है।संघ की और से सोमवार की दोपहर शोक सभा आयोजित कर एसोसिएशन की दिंवगत अध्यक्षा को श्रद्वांजलि अर्पित की गई।





​banner for public:Mayor

अपने शोक संदेश में एसोसिएशन के संरक्षक कमला प्रसाद भट्ट ने कहा कि दिवंगत श्रीमती कमला खंडूरी अपने जीवन काल में एक सामाजिक कार्यकर्ता होने के साथ धार्मिक एवं मिलनसार व्यक्तित्व की धनी रहीं ।उन्होंने आजीवन शिक्षा के क्षेत्र में अपने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई ।एसोसियेशन के अध्यक्ष प्रमोद कुमार शर्मा ने विनम्र विनम्र श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि श्रीमती कमला खंडूरी ने अपने कार्यकाल में एसोसिएशन की ओर से नगर क्षेत्र मिनी क्रीडा प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का सफल आयोजन किया ।।सभा में उपस्थित वरिष्ठ उपाध्यक्ष राहुल रावत ने श्रद्धांजलि देते हुए उनके कार्यकाल के दिनों को याद किया ।
तत्पश्चात एक शोक संदेश पत्र दिवंगत श्रीमती कमला खंडूरी के सुपुत्र विकास खंडूरी को उनके घर जाकर दिया गया। शोक सभा में मुख्य रूप से गीता त्रिपाठी , राजीव थपलियाल , राकेश त्यागी, मधु ज़ख्मोला ,संजय पांडे , कुलदीप शास्त्री ,दीपक बिष्ट ,रवि छाबड़ा ,राजेश कालरा , कमला शर्मा , विमला रावत आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: