मेयर ने आस्थापथ पर ‘तीसरी आंख’ का किया निरीक्षण

शहर की सुरक्षा पुलिस की जिम्मेदारी ,निगम का कर्तव्य -अनिता ममगाई

विभिन्न महत्वपूर्ण स्थलों के साथ आस्था पथ भी निगम ने कराया सीसीटीवी कैमरों से लैस

मेयर ने आस्थापथ पर ‘तीसरी आंख’ का किया निरीक्षण

ऋषिकेश- आस्था पथ पर लगे सीसीटीवी का नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद घाट चौकी प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।
रविवार की दोपहर आस्थापथ में अत्याधुनिक सीसीटीवी कैमरों का निरीक्षण करते हुए महापौर ने कहा कि आस्था पथ देवभूमि की शान है ।यहां असामाजिक तत्वों पर नकेल कसी जा सके इसके लिए पुलिस प्रशासन के आग्रह पर नगर निगम की ओर से बेहद उच्च क्वालिटी के हाईटेक 12 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।इससे सुबह शाम आस्था पथ पर टहलने वाले बच्चों, महिलाओं एवं बुजुर्गों को जहां एक और सुरक्षा मिलेगी वहीं असमाजिक तत्वों पर भी शिकंजा कसने में पुलिस को आसानी होगी।





​banner for public:Mayor

महापौर ने बताया कि शहर के प्रमुख मार्गों, बाजारों एवं तीर्थाटन व पर्यटन की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थलों पर नगर निगम प्रशासन की ओर से सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। जिससे कोई भी घटना या दुर्घटना होने पर उसकी तस्वीर तत्काल कैमरे में कैद हो जाएगी। मामले का खुलासा करने में मदद मिलेगी और अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर नहीं भाग सकेगा। उन्होंने त्रिवेणी घाट पुलिस चोकी में स्थापित कंट्रोल रूम पर भी तमाम आवश्यक जानकारियां जुटाई।इस दौरान रोजाना देर शाम आस्थापथ पर गश्त करने के निर्देश भी घाट चोकी प्रभारी उत्तम रमोला को महापौर द्वारा दिए गये।निरीक्षण के दौरान पार्षद विजय बडोनी, वीरेंद्र रमोला, मनीष बनवाल, बिजेंद्र मोघा, राहुल शर्मा, विनोद शर्मा ,देवदत्त शर्मा, चन्द्र मोहन , राम कृपाल गौत्तम, मनोज शर्मा, यशवंत रावत, पवन शर्मा , बी एन तिवारी, त्रिलोकी नाथ तिवारी, राजपाल ठाकुर, हैप्पी सेमवाल, रणवीर सिंह,चंदू यादव, सुजीत यादव, अक्षय खैरवाल, परीक्षित मेहरा,राजेश कोठियाल, गौरव केथोला, पंकज शर्मा , अभिषेक मल्होत्रा, महेंद्र कुमार आदि मोजूद रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: