15 साल ऋषिकेश की जनता का हुआ बुरा हाल-‘आप’

15 साल ऋषिकेश की जनता का हुआ बुरा हाल-‘आप’

ऋषिकेश- प्रदेश सरकार के खिलाफ आक्रामक तेवरों के साथ आम आदमी पार्टी का ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान जबरदस्त रूप से निरंतर जारी है। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक की नाकामियों का पिटारा भी जनता के सम्मुख खोला जा रहा है।
उत्तराखंड में भी केजरीवाल अभियान के तहत आम आदमी पार्टी ऋषिकेश विधासभा की टीम मिशन 2022 को लेकर जोरशोर से प्रचार प्रसार में जुटी हुई है। पार्टी के विधानसभा संगठन मंत्री दिनेश असवाल के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता रोजाना प्रचार वाहन से नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रो में जनसंपर्क एवं नुक्कड़ सभाएं आयोजित कर दिल्ली के केजरीवाल माँडल को जनता के सामने रख रहे हैं।।संगठन मंत्री दिनेश असवाल ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ता रोजाना नगर निगम के सभी वार्डो एवं अलग- अलग ग्रामसभाओं में जाकर क्षेत्रवासियों को वीडियो वैन के माध्यम से दिल्ली सरकार की ओर से किये गए कार्यो एवं उत्तराखंड सरकार के कार्यो की तुलना की जानकारी दे रहे है।





​banner for public:Mayor

आप नेता डॉ राजे सिंह नेगी ने बताया कि उत्ततराखंड की जनता आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है।राज्य गठन के पीछे जो अवधारणा थी उसमें पलायन रोकना,रोजगार उपलब्ध कराना,बेहतर शिक्षा एवं स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराना मुख्य था लेकिन अब तक प्रदेश में काबिज भाजपा व कांग्रेस की सरकारों ने राज्य की अवधारणा को ही नष्ठ करके रख दिया है। न तो रोजगार मिला और न ही पलायन रुका।पिछले बीस वर्षों से ऋषिकेश क्षेत्र की तमाम समस्याएं जस की तस बनी हुई है ।तमाम बड़ी बड़ी घोषणाओंं के बावजूद ग्रामीण क्षेत्र में डिग्री कालेज नही खुल पाया है। मौसमी बीमारियों के उपचार के लिए भी ग्रामीण क्षेत्र के लोगोंं को शहर की और दोड़ लगानी पड़ती है।क्षेत्रीय विधायक अबतक कोई बड़ी योजना ह पिछले एक दशक में यहां नही ला पाए और ना ही स्टेडियम एवं पार्किंग का भी यहां निर्माण हो सका। नाली खड़ंजा और विधायक निधि की बंदरबांट तक ही क्षेत्रीय विधायक की उपलब्धियां सिमट कर रह गई है। जिसका जवाब भाजपा को आगामी विधानसभा चुनाव में देना होगा।इस मौके पर विधानसभा सचिव दिनेश कुलियाल, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता विजय पंवार, प्रवीन असवाल, सुनील सेमवाल,जगदीश कोहली,चंद्रमोहन भट्ट,लालमणि रतूड़ी, सर्किल इंचार्च जय प्रकाश भट्ट, ज्ञान रावत,संजय सिलस्वाल, मनोज कोटियाल,नवीन मोहन,विजय आजाद,राजेन्द्र जुगरान,उमंग देवरानी, विजेंद्र पासवान,महेश नोटियाल उपस्थित थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: