अंतिम चरण में पहुंचा समर्पण निधि अभियान, शहरवासी कर रहे हैं अभूतपूर्व सहयोग

अंतिम चरण में पहुंचा समर्पण निधि अभियान, शहरवासी कर रहे हैं अभूतपूर्व सहयोग

ऋषिकेश-अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर तीर्थ नगरी के लोगों में अभूतपूर्व जोश व उत्साह देखा जा रहा है। अभियान के अंतिम चरण में महिलाओं समेत हर उम्र हर वर्ग के लोग निधि समर्पण अभियान में जुड़कर बड़चड़ कर सहयोग कर रहे हैं।
गुरुवार को तिलक बस्ती से अभियान में जुटे राम भक्तों की टोली ने हरिद्वार मार्ग पर लोगों से सर्मपण राशि एकत्र की।इस दौरान घर पहुंचे रामभक्तों का क्षेत्रवासियों द्वारा खुलकर स्वागत किया गया।टोली में शामिल सदस्यों ने जय श्रीराम के जयकारे लगाकर जहां माहौल को भक्तिमय कर दिया वहीं लोगों को श्रीराम मंदिर निर्माण में योगदान करने के लिए प्रेरित भी किया।





​banner for public:Mayor

निधि समर्पण अभियान के तिलक बस्ती प्रमुख प्रदीप कोहली व अभियान के अहम सदस्य हरीश आनंद ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर देशभर के साथ देवभूमि ऋषिकेश में उत्साह और उमंग देखी जा रही है।
उन्होंने कहा कि श्री राम मंदिर में सभी की भागीदारी रहे, इसके लिए यह अभियान दान नहीं बल्कि समर्पण है। वहीं निधि समर्पण अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही पूर्व सभासद अनिता बहल ने बताया कि श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर सभी से अच्छा सहयोग मिल रहा है, जिसे श्री राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट को भेजा जाएगा।अभियान में अजय कालड़ा, अविनाश भारद्वाज, राकेश शर्मा ,धीरज पंत ,हरि ओम कश्यप ,राजेश शर्मा, सरदार कुलदीप सिंह जस्सल आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: