गुमानीवाला में जनता मिलन कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष ने आंतरिक मोटर मार्ग के निर्माण के लिए की नौ लाख की घोषणा

गुमानीवाला में जनता मिलन कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष ने आंतरिक मोटर मार्ग के निर्माण के लिए की नौ लाख की घोषणा

ऋषिकेश- ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गुमानीवाला में विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने जनता मिलन कार्यक्रम के अवसर पर गुमानीवाला क्षेत्र में आंतरिक मोटर मार्ग निर्माण के लिए विधायक निधि से 9 लाख रुपये देने की घोषणा की एवं क्षेत्र में 30 स्ट्रीट लाइट भी विधायक निधि से लगाई जाएगी।
गुमानीवाला में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम के अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा में अभूतपूर्व विकास के कार्य हुए हैं । उन्होंने कहा है कि आज गुमानीवाला क्षेत्र जो कभी ग्रामीण क्षेत्र लगता था अब पूर्णत: शहर की भाँति लग रहा है।





​banner for public:Mayor

उन्होंने कहा है कि गुमानीवाला में सड़कें, नालियां, विद्युत व्यवस्था एवं स्वच्छता चकाचौंध गयी है ।श्री अग्रवाल ने कहा है कि जनता विकास के नाम पर प्रतिनिधि के साथ खड़ी होती है और वह विकास उन्होंने विगत 14 वर्षों में प्रत्येक क्षेत्र के हर कोने में किया है ।कहा कि, क्षेत्र में 500 से अधिक स्ट्रीट लाइट पहले से लगाई गई है परंतु जिन क्षेत्रों में और अधिक आवश्यकता है वहां पर 30 स्ट्रीट लाइट विधायक निधि से लगाई जाएगी। उन्होंने निर्माण के लिए अपने विधायक निधि से 9 लाख रुपये देने की घोषणा की।
इस अवसर पर विकास कार्यों को लेकर विधानसभा अध्यक्ष का स्थानीय जनता एवं जनप्रतिनिधियों ने सम्मान भी किया।इस अवसर पर कार्यक्रम में उपस्थित बुजुर्ग लोगों को विधानसभाध्यक्ष ने माल्यार्पण कर आशीर्वाद प्राप्त भी किया। कार्यक्रम में भट्टोंवाला की ग्राम प्रधान दीपा राणा, किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष गोविंद सिंह मेहर, किशन सिंह नेगी, तोता कृष्ण भट्ट, मदन सिंह धनोला, सुशीला नेगी, हरपाल सिंह राणा, हरीश रावत, सतपाल राणा, गौतम राणा आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन डॉ. सुनील दत्त थपलियाल ने किया ।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: