मोटरमार्ग के डामरीकरण का विधानसभा अध्यक्ष ने किया निरीक्षण

मोटरमार्ग के डामरीकरण का विधानसभा अध्यक्ष ने किया निरीक्षण

ऋषिकेश -रायवाला, प्रतीत नगर निर्माणाधीन मोटर मार्ग के डामरीकरण का आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने मौका मुआयना कर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कार्य की गुणवत्ता एवं तय समय सीमा के अंतर्गत कार्य को पूर्ण करने के निर्देश दिए।





​banner for public:Mayor

इस अवसर पर अग्रवाल ने विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता को दूरभाष पर निर्देशित करते हुए कहा है कि सड़क के दाएं एवं बाएं जो अनुपयोगी पोल है उसे भी हटाया जाए साथ ही उन्होंने मोटर मार्ग पर आने वाले दो ट्रांसफार्मरों को भी अन्यत्र शिफ्ट करने के निर्देश दिए।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि रायवाला, प्रतीत नगर में निर्माणाधीन मोटर मार्ग के दोनों तरफ समुचित नालियों की व्यवस्था की जा रही है ताकि घरों का पानी सड़क पर ना बह सके । कहा की, मोटर मार्ग में डामरीकरण होने के पश्चात हजारों लोगों को आवागमन में आसानी होगी।उन्होंने कहा है कि इस मोटर मार्ग पर पहले पाइप लाइन बिछाई गई उसके बाद मोटर मार्ग का। डामरीकरण किया जा रहा है । अधिकारियों को निर्देशित करते हुए उन्होंने कहा कि कार्य की गुणवत्ता में कोताही न बरती जाए और समय सीमा के अंतर्गत ही डामरीकरण का कार्य पूरा हो l इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता विपुल कुमार सैनी, अपर सहायक अभियंता, लक्ष्मीकांत क्षेत्री, सहायक अभियंता आर.सी कैलखुरा, जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल, प्रधान अनिल कुमार, क्षेत्र पंचायत सदस्य बबीता रावत, उप प्रधान अंजना चौहान, राजेश जुगलान , रोहित नेगी, चंद्रकांता बेलवाल, मधु पेटवाल, अनीता शर्मा, राम बहादुर क्षेत्री, लक्ष्मी गुंरुग आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: