सड़क के चौड़ीकरण की मांग को लेकर ग्रामीण क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने महापौर को सौंपा ज्ञापन

सड़क के चौड़ीकरण की मांग को लेकर ग्रामीण क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने महापौर को सौंपा ज्ञापन

ऋषिकेश- ऋषिकेश हरिद्वार बाईपास मार्ग के चौड़ीकरण किए जाने की मांग को लेकर ग्रामीण क्षेत्र के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज दोपहर महापौर के कैंप कार्यालय में उनसे मुलाकात की।





​banner for public:Mayor

रविवार की दोपहर ग्रामीण क्षेत्र का एक प्रतिनिधिमंडल महापौर के कैंप कार्यालय में उनसे मिला ।इस दौरान एक ज्ञापन सौंपकर महापौर से श्यामपुर पुलिस चौकी से लेकर इन्द्रमणि बडोनी चौक तक तकरीबन 7 किलोमीटर लंबी सड़क के चौड़ीकरण कराए जाने की मांग की गई। प्रतिनिधिमंडल ने महापौर को बताया कि इस जिला मार्ग की चौड़ाई कम होने की वजह से आयेदिन सड़क हादसे घटित हो रहे हैं। कुछ लोगों द्वारा अपने धंधा चमकाने की रेसिपी का अतिक्रमण किया जा रहा है जिसे रोका जाना भी बेहद आवश्यक है। प्रतिनिधिमंडल की तमाम बातें गोडसे सुनने के पश्चात महाप्रलय उन्हें आश्वासन दिया कि वे संसद में जल्द ही लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता से बात करेंगे जरूरत पड़ी तो मुख्यमंत्री के संज्ञान में भी इस समस्या को लाया जाएगा ।ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच बायपास मार्ग की इस महत्वपूर्ण सड़क पर दुघर्टनाओं को लेकर हर आवश्यक कदम उठाने के लिए वह प्रयास करेंगी।प्रतिनिधि मंडल में
जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान ,ग्राम प्रधान गुमानीवाला राकेश व्यास, पार्षद वीरेंद्र रमोला, विपिन पंत, धर्म सिंह, सत्यप्रकाश ममगाई, मनोज, रामकुमार, रणजीत थापा, जगमोहन रावत, गौतम रावत,राजेश दिवाकर, विजय बडोनी, कमलेश जैन, विजेंद्र मोगा, अजीत गोल्डी आदि शामिल थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: