खराब मौसम के बावजूद महा स्वच्छता अभियान में महापौर ने संभाला मोर्चा

खराब मौसम के बावजूद महा स्वच्छता अभियान में महापौर ने संभाला मोर्चा

गुमानीवाला से लेकर तहसील चौक तक स्वच्छता कर्मियों ने जोरदार तरीके से चलाया स्वच्छता अभियान

योग नगरी स्टेशन परिसर को भी स्वच्छता कर्मियों ने किया साफ

ऋषिकेश- खराब मौसम और हल्की बूंदाबांदी के बावजूद शहर को चमकाने के लिए मेयर अनिता ममगाई ने आज सफाई का मोर्चा संभाले रखा। गुरुवार को स्वच्छता अभियान अंतर्गत गुमानीवाला से लेकर तहसील चौक तक नगर निगम के स्वच्छता कर्मियों ने जोरदार तरीके से स्वच्छता अभियान चलाया। महत्वपूर्ण बात यह रही कि खराब मौसम के बावजूद महा स्वच्छता अभियान की अगुवाई करते हुए मेयर घंटों तक मोर्चे पर डटी रही। इस दौरान योग नगरी स्टेशन परिसर की भी नगर निगम के स्वच्छता परियों ने सफाई की ।





​banner for public:Mayor

आभियान की जानकारी देते हुए मेयर ने बताया कि स्वच्छता सर्वेक्षण में अव्वल आने और आगामी महाकुंभ के महत्वपूर्ण एवं शाही स्नानों को देखते हुए नगर निगम की ओर से शहर के सभी वार्डों में महा स्वच्छता अभियान शुरू किया गया है। किसी भी क्षेत्र में गंदगी शहर की सुंदरता पर दाग न लगा पाये इसके लिए खास ख्याल रखा जा रहा है।उन्होंने बताया कि शहर के विकास के तमाम योजनाओं को परवान पर चढ़ाने के साथ निगम का मूलभूत काम शहर की सफाई है। देवभूमि को आदर्श शहर बनाने का हमारा सपना है। इस सपने को हकीकत में बदलने के लिए गंभीर प्रयास जारी हैं।उन्होंने लोगों से शहर को स्वच्छ रखने के लिए अपील भी की । इस दौरान नगर निगम ब्रांड एंबेसडर अशोक बेलवाल, डॉ बीएन तिवारी
सफाई निरीक्षक सचिन रावत, प्रशांत कुकरेती, संतोष गुसाई,हवलदार अमित ,योगेंद्र कुमार, गुलाब वर्मा, शाह ,बीमा मौर्य, सुधा सिंगल, अनवर,अन्ना आदि प्रमुख रूप से मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: