उत्तरांचल पंजाबी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष तिलकराज बेहड़ के जन्मदिन के मौके पर आयोजित की मां गंगा की महा आरती

उत्तरांचल पंजाबी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष तिलकराज बेहड़ के जन्मदिन के मौके पर आयोजित की मां गंगा की महा आरती

ऋषिकेश- उत्तरांचल पंजाबी महासभा की ऋषिकेश शाखा ने महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व काबीना मंत्री तिलकराज बेहड़ के जन्मदिन पर महा गंगा आरती का आयोजन किया। इस अवसर पर उनकी दीर्घायु की प्रार्थना कर सैकड़ों जगमगाते दिए गंगा में प्रवाहित किए गए।
सोमवार की देर शाम नगर की हृदय स्थली त्रिवेणी घाट पर उत्तरांचल पंजाबी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष तिलकराज बेहड़ के जन्म दिवस के मौके पर मां गंगा की विशेष आरती का आयोजन किया गया।शाम ढलते ही गंगा किनारे ऐसी छठा देखने को मिली जिसके रंग में पूरा घाट रंगा दिखा।ये रंग था देवभूमि के त्रिवेणी घाट पर होने वाली प्रसिद्ध गंगा आरती का, जहां पंजाबी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष तिलकराज बेहड़ की दीर्घायु के लिए दीपक जले और आरती उनके नाम से की गई ।





​banner for public:Mayor

उनका जन्मदिन पंजाबी महासभा की ऋषिकेश शाखा ने बड़े ही धार्मिक और परंपरागत तरीके से मनाया, जिसमें युवाओं से लेकर बुजुर्ग और महासभा की महिला विंग की सदस्यों ने दीपकों को प्रज्वल्लित कर गंगा में प्रवाहित किया। कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे ऋषिकेश शाखा के अध्यक्ष केवल कृष्ण लांबा ने बताया कि उत्तराखंड में पंजाबी समुदाय को एकजुट कर उन्हें प्रोत्साहित करने और आगे बढ़ाने में प्रदेश अध्यक्ष तिलकराज बेहड़ का योगदान किसी से छुपा नहीं है।इस अवसर पर महामंत्री प्रदीप कोहली, वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष सुभाष कोहली, युवा इकाई के जिलाध्यक्ष प्रतीक कालिया,युवा इकाई के नगर अध्यक्ष गगनदीप सिंह बेदी, अमृतलाल
कालड़ा, जितेंद्र आनंद,अजय कालड़ा, आशू अरोड़ा,प्रिंस मनचंदा ,दीपक दरगन,हरिचरण सिंह ,अंशुल अरोड़ा, आकाश शर्मा ,हरीश आनंद, राजेश कुमार ,ज्योति शर्मा, सुरेंद्र कपूरिया ,शिव कुमार ,मोहित गांधी, कैप्टन खुराना आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: