आप शुरू करेगी ‘उत्तराखंड में भी केजरीवाल’ अभियान-दिनेश असवाल

आप शुरू करेगी ‘उत्तराखंड में भी केजरीवाल’ अभियान-दिनेश असवाल

ऋषिकेश-आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में एक फरवरी से प्रदेश की सभी 70 विधानसभाओं में ” उत्तराखंड में भी केजरीवाल ” अभियान शुरू करने जा रही है। जिसमें 70 वीडियो वैन के माध्‍यम से सभी विधानसभाओं में पार्टी की नीतियों के साथ प्रदेश की मुख्य समस्याएं व उनके समाधान भी बताए जाएंगे।





​banner for public:Mayor

रविवार को जारी बयान में पार्टी के संगठन मंत्री दिनेश असवाल ने बताया कि एक फरवरी को आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया देहरादून से अभियान की शुरुआत करेंगे।अभियान की जानकारी साझा करते हुए बताया कि यह अभियान अगले 45 दिन तक चलेगा। इसमें वीडियो वैन सभी विधानसभाओं में नुक्कड़ मीटिंग व 6500 जनसभाएं करेंगे। उन्‍होंने बताया कि
मिशन 2022 के लिए पार्टी उत्तराखंड में सदस्यता अभियान शुरू करेगी। 45 दिनों तक चलने वाले सदस्‍यता अभियान में 10 लाख घरों में जाकर एक लाख सक्रिय सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। उन्‍होंने बताया कि पार्टी के साथ लगातार कार्यकर्त्‍ता जुड़ रहे हैं और वह भी इस अभियान को चलाने में सहयोग करेंगे। इस मौके पर समाजसेवी डॉ राजे सिंह नेगी,अमित बिश्नोई, दिनेश कुलियाल,धनपाल रावत,चंद्रमोहन भट्ट,गणेश बिजल्वाण, जगदीश कोहली,अमन नोटियाल, उमंग देवरानी,लालमणि रतूड़ी,जयप्रकाश भट्ट,योगेश जखमोला उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: