चोरी के माल की शत-प्रतिशत बरामदगी के साथ पुलिस ने किया घटना का खुलासा

चोरी के माल की शत-प्रतिशत बरामदगी के साथ पुलिस ने किया घटना का खुलासा

ऋषिकेश- कोतवाली पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए शत प्रतिशत माल सहित एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त के कब्जे से एक लाख रूपये के सोने व चांदी के जेवरात बरामद हुए हैं।





​banner for public:Mayor

कोतवाली प्रभारी रितेश शाह ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत 19 जनवरी को बेराज कॉलोनी में एक चोर ने एक मकान में घुसकर वहां सोने व चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया था। मामले की रिपोर्ट विकास पुत्र ओमप्रकाश निवासी सी-104 बैराज कॉलोनी ऋषिकेश द्वारा दर्ज कराते हुए बताया गया था कि 19 जनवरी की शांम वह और उसकी पत्नी अपने सास-ससुर के पास बैराज कॉलोनी अपने कमरे के सामने वाले घर में गए थे, वापस आकर देखा तो कमरे का सारा सामान तितर-बितर हुआ पड़ा है जब समान चेक किया तो उसमें सोने चांदी की ज्वेलरी गायब मिली। मामले के खुलासे के लिए पुलिस की टीमों ने क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। घटना स्थल के आसपास संदिग्धों से पूछताछ की साथ ही चोरी की घटनाओं में संलिप्त अपराधियों से भी पूछताछ की। इसके अलावा मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय कर दिया गया था।मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान लेबर कॉलोनी तिराहे के पास एक संदिग्ध व्यक्ति को रोककर चेक किया तो उसके पास सोने चांदी की ज्वेलरी बरामद हुई। सख्ती से की गई पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्त सूरज राजभर पुत्र स्वर्गीय राजेश राजभर निवासी गांव फूलपुर थाना मधुबन जिला मऊ उत्तर प्रदेश
हाल पता- मकान नंबर डी 230 बैराज कॉलोनी पशुलोक आईडीपीएल ऋषिकेश ने घटना में सलिंप्तता कबूल कर ली।कोतवाली प्रभारी शाह के अनुसार अभियुक्त के कब्जे से सोने के एक जोड़ी झुमके मय लटकन,सोने की 02 अंगूठीसोने का मंगलसूत्र मय पेंडल,सोने की एक नथ,चांदी की 04 जोड़ी पायजेब,एक जोड़ी बच्चे के हाथ के कड़े,चांदी की चैन मय लॉकेट एवं चांदी के दो ब्रेसलेट बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि अभियुक्त को समय से न्यायालय पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: