विकास कार्यों को लेकर जनप्रतिनिधियों ने विधानसभा अध्यक्ष को किया सम्मानित

विकास कार्यों को लेकर जनप्रतिनिधियों ने विधानसभा अध्यक्ष को किया सम्मानित

ऋषिकेश- बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर आज विभिन्न जनप्रतिनिधियों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल को विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत हुए विभिन्न विकास कार्यों को लेकर पुष्पगुच्छ भेंटकर सम्मानित किया। इस अवसर पर सैकड़ों लोग कैंप कार्यालय में मौजूद थे।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विकास की अनेक योजनाएं संचालित की जा रही है। जिसका लाभ आम जनमानस को मिल रहा है।उन्होंने विभिन्न जनप्रतिनिधियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि विकास कार्यों के लिए उन्हें हमेशा जनता का सहयोग मिला है और उसी के अनुरूप क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास के कार्य संचालित किए जा रहे हैं।





​banner for public:Mayor

इस अवसर पर डोईवाला विकासखंड के ब्लाक प्रमुख भगवान सिह पोखरियाल ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत लोक निर्माण विभाग के माध्यम से 38 करोड़ से अधिक के कार्य संचालित किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि सिंचाई विभाग के माध्यम से बाढ़ सुरक्षा, मरम्मत, पुलिया निर्माण सहित अनेक कार्य 12 करोड़ की लागत से संचालित किए जा रहे हैं। जबकि करोडो रुपए की लागत से विद्युत विभाग के विभिन्न कार्य संचालित किए जा चुके हैं। भाजपा जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल ने कहा है कि ऋषिकेश में श्री देव सुमन विश्वविद्यालय का कैंपस स्थापित करने में विधानसभा अध्यक्ष की अहम भूमिका रही है। जिससे ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र के छात्रों को प्रवेश पाने में आसानी होगी एवं विभिन्न कोर्स संचालित किए जाएंगे।
प्रधान संगठन के जिला अध्यक्ष सोबन सिंह कैंतूरा ने कहा है कि विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आंतरिक मोटर मार्गो का जाल बिछ रहा है। जिससे आंतरिक मार्गों को मुख्य मार्गो से जोड़ा गया है लोगों को आवागमन में सुविधा हो रही है। उन्होंने कहा है की ऋषिकेश में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट स्थापित करने के लिए ₹ 238 करोड़ की लागत से योजना पूरी हो चुकी है।
श्यामपुर भाजपा के मंडल अध्यक्ष गणेश रावत ने कहा कि टिहरी विस्थापितो की वर्षों पुरानी राजस्व ग्राम की मांग को विधानसभा अध्यक्ष जी ने पूरा किया है जिसके अंतर्गत 7 गांव को राजस्व ग्राम घोषित किए जा चुके हैं, जिसका शासनादेश भी जारी हो चुका है।
इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल, मंडल अध्यक्ष ऋषिकेश दिनेश सती, मंडल अध्यक्ष अरविंद चौधरी, प्रधान भगवान सिंह मेहर, रोशन कुडियाल, अमर खत्री, हुकम रांगड, शैलेंद्र रांगड, प्रशांत चमोली, सतपाल सैनी, जितेंद्र पोखरियाल , राजवीर रावत, भूपेंद्र राणा, राम बहादुर क्षेत्री, गोविंद मेहर, पार्षद शिव कुमार गौतम, संजीव पाल, सुमित पवार, ग्राम प्रधान सागर गिरी, अशोक पासवान, विनोद अक्षय कौशिक, शुभांकित रावत, शमा पवार, सुमित सेठी, कमला नेगी, राजेश जुगलान, अनीता राणा, शिवानी भट्ट, चंद्रकांता बेलवाल, सुनीता बिष्ट, सुनीता नेगी, दुलारी देवी आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: