वाहनों के प्रदूषण जांच के लिए सावन टायर्स ने उतारी मोबाइल वैन ,सहायक संभागीय अधिकारी ने हरी झंडी दिखाकर किया उद्घाटन

वाहनों के प्रदूषण जांच के लिए सावन टायर्स ने उतारी मोबाइल वैन ,सहायक संभागीय अधिकारी ने हरी झंडी दिखाकर किया उद्घाटन

ऋषिकेश-ऋषिकेश वासियों के लिए खुशखबरी।अब वाहनों की प्रदूषण जांच के लिए आपको धक्के नही खाने पड़ेंगे।शहर में मोबाइल वैन के जरिए वाहनों की प्रदूषण जांच झटपट हो जाया करेगी।सावन टायर्स ने लोगों की परेशानियों के निराकरण के लिए नगर में मोबाइल वैन उतार दी है।
शुक्रवार को ऋषिकेश के सम्भागीय कार्यालय में सहायक संभागीय अधिकारी अरविंद पाण्डेय ने हरी झंडी दिखाकर प्रदूषण मोबाइल वैन का उद्घाटन किया।





​banner for public:Mayor

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अब घर बैठे वाहन की प्रदूषण जांच कराई जा सकेगी।ऋषिकेश के लोगों को वाहन प्रदूषण चेकिंग के लिए जांच केंद्र पर घंटों इंतजार नहीं करना होगा। उन्होंने सावन टायर्स के संचालक अंकुर टक्कर को मोबाइल वैन की सुविधा शुरू कराने के लिए शुभकामनाएं भी दी।
सावन टायर्स के निदेशक अंकुर टक्कर ने बताया कि
नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद वाहनों में प्रदूषण चेकिंग को लेकर मारा-मारी मची हुई थी।जिसको देखते हुए परिवहन विभाग ने प्रदूषण जांच के लिए मोबाइल वैन संचालित करने की मंजूरी देनी शुरू की है। उन्हें बहुत खुशी है कि गढवाल के मुख्य द्वार ऋषिकेश में वाहनों के प्रदूषण जांच के लिए प्रथम मोबाइल सेवा शुरू करने का मौका सावन टायर्स को मिला है। इस अवसर पर संभागीय निरीक्षक अरविन्द यादव , जनवीर सिंह , राजीव रयाल, प्रदीप त्यागी, आयुष, मनोज शर्मा मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: