दर्जनों किसानों ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन!

दर्जनों किसानों ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन!

ऋषिकेश- ऋषिकेश विधानसभा में आज दर्जनों किसानों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली ।वृहस्पतिवार को नेपाली फार्म स्थित कार्यालय में श्यामपुर क्षेत्र के दर्जनों किसानों ने संगठन मंत्री दिनेश असवाल की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।इस दौरान किसानों ने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा किसान विरोधी बिल को किसानों पर जबरन थोपा जा रहा है । आरोप लगाया कि, मौजूदा केंद्र सरकार कुछ बड़े उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाना चाहती है ।पिछले 20 सालों से बीजेपी, कांग्रेस ने उत्तराखंड को लूटने का काम किया है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार किसानों को उनकी फसल का न्यूनतम समर्थन मूल्य दे रही है। किसानों ने कहा कि इस बार उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी । संगठन मंत्री दिनेश असवाल ने कहा कि उत्तराखंड में भी आम आदमी पार्टी विकास के बूते अपनी सरकार बनाएगी । उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में स्वच्छ राजनीति का उदाहरण आम आदमी पार्टी द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा।





​banner for public:Mayor

इन किसानों ने ली आप की सदस्यता

राम सिंह,प्रेमलाल,जगमाल सोलंकी,कुलदीप भारती, अखिलेश सिंह, जय प्रकाश भट्ट,सुकदेव सिंह राणा,कुलानंद नौटियाल, विनोद सिंह कुमाई, अनिल शर्मा, भाष्कर ढोंण्डियाल,सचिन महर,आदि ने पार्टी का दामन थामा।

यह भी रहे मौजूद
सर्किल इंचार्च दिनेश कुलियाल,चंद्रमोहन भट्ट,उत्तम सिंह पंवार,सुनील सेमवाल,अशोक सिंह राणा,सुभाष बगियाल आदि इस दौरान मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: