पीजी कॉलेज के प्राचार्य ने की विधानसभा अध्यक्ष से शिष्टाचार भेंट

पीजी कॉलेज के प्राचार्य ने की विधानसभा अध्यक्ष से शिष्टाचार भेंट

ऋषिकेश- पंडित ललित मोहन शर्मा राजकीय महाविद्यालय ऋषिकेश के प्राचार्य डॉ पंकज पंत ने विधानसभा अध्यक्ष के साथ शिष्टाचार भेंट की एवं महाविद्यालय से संबंधित अनेक विषयों पर चर्चा वार्ता की।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि महाविद्यालय के प्रत्येक समस्या के समाधान के लिए वह हर समय तत्पर है lउन्होंने कहा कि राजकीय महाविद्यालय ऋषिकेश संपूर्ण उत्तराखंड के अनेकों युवाओं के लिए अध्ययन-अध्यापन का महत्वपूर्ण केंद्र बने, इसके लिए जो कुछ भी सहायता संभव होगी वह की जाएगी। श्री अग्रवाल ने कहा है कि छात्र- छात्राओं को उच्य स्तरीय शिक्षा के साथ रोजगार के अवसर भी मिल सकें इस प्रकार की व्यवसायी एवं तकनीकी शिक्षा भी दी जानी चाहिए।





​banner for public:Mayor

उन्होंने बताया कि लगभग 50 करोड़ की लागत से शीघ्र ही श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के परिसर में भवन का कार्य प्रारंभ किया जाएगा l जिससे महाविद्यालय में शिक्षण कक्ष , प्रयोगशाला तथा अन्य समस्याएँ दूर हो जाएंगी । इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य पंकज पंत ने बताया कि आने वाले समय में प्रवेश एवं परीक्षा संबंधी समस्याओं के स्थाई निराकरण हेतु वह विश्वविद्यालय के साथ मिलकर विधिवत रूपरेखा तैयार कर रहे हैं और जल्द ही इन समस्त समस्याओं का निवारण कर लिया जाएगा ।
इस अवसर पर डॉ विजेंद्र लिंगवाल, डॉ गुलशन कुमार, डॉ दयाधर दीक्षित आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most view news

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: