कोविड संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीनेशन एक सुरक्षा चक्र -डॉ विजय धस्माना

कोविड संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीनेशन एक सुरक्षा चक्र -डॉ विजय धस्माना

ऋषिकेश- हिमालयन हॉस्पिटल जॉलीग्रांट में कोविड टीकाककरण के महाभियान के तहत 64 हेल्थ और फ्रंटलाइन वर्कर के टीके लगाए गए। टीकाकरण के बाद सभी में उत्साह दिखा। सभी ने लोगों से टीके को सुरक्षित बताते हुए टीकाकरण में सहयोग की अपील की।
कुलपति डॉ विजय धस्माना ने कहा कि कोविड संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीनेशन एक सुरक्षा चक्र है। डॉ.धस्माना ने अपील करत हुए कहा कि टीकाकरण के बाद भी लोग कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए दिशा-निर्देशों का पूर्ण रुप से पालन करें।





​banner for public:Mayor

हिमालयन हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ.एसएल जेठानी व नोडल ऑफिसर डॉ.संजॉय दास के नेतृत्व में टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए एक टीम गठित गई। हॉस्पिटल में इसके लिए 10 बूथ बनाए गए। प्रत्येक बूथ में प्रवेश प्रक्रिया के बाद वेटिंग रुम, वैक्सीनेशन रुम और अंत में ऑब्जरवेशन रुम की व्यवस्था की गई। हाउस कीपिंग स्टाफ ललित थापा को पहला टीका लगाया गया। इसी कड़ी में 64 हेल्थ वर्कर का वैक्सीनेशन किया गया। इस दौरान डिप्टी सीएमओ डॉ.संजीव दत्त, एसडीएम डोईवाला लक्ष्मीराज चौहान आदि मौजूद रहे।वैक्सीनेशन को सफल बनाने वाली टीम में डॉ.आकाश रावत, डॉ.अंकुर विवेक, वैक्सीनेटर नर्सिंग इंजार्ज बलवीर सिंह, तुलिका पंत, इंदु नेगी, वीके उनियाल, अंकित वर्मा, अर्जुन सिंह आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: