तीर्थ नगरी की नन्ही राम भक्त माही श्री गुप्ता ने गुल्लक तोड़कर श्री राम मंदिर निर्माण के लिए दी पांच हजार की धनराशि

तीर्थ नगरी की नन्ही राम भक्त माही श्री गुप्ता ने गुल्लक तोड़कर श्री राम मंदिर निर्माण के लिए दी पांच हजार की धनराशि

ऋषिकेश-नाम माही गुप्ता।उम्र 4 वर्ष।उपलब्धि श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए अपनी गुल्लक तोड़कर सर्मपण निधि में 5000 की राशि जमा कराना।
जी हां देशभर में जहां अयोध्या में निर्माणाधीन भव्य श्री राम मंदिर के लिए धन वर्षा हो रही है वही इन सब के बीच तीर्थ नगरी ऋषिकेश में युवा व्यापारी हर्षित गुप्ता की 4 वर्षीय बेटी माही श्री गुप्ता ने अपनी गुल्लक तोड़ कर खुशी खुशी ₹5080 की राशि आज मंदिर निर्माण के लिए दे दी। प्रभु श्री राम की अनन्य भक्त माही श्री के जज्बे को देख अभियान में जुटे सदस्य भी दंग रह गए।





​banner for public:Mayor

शनिवार की दोपहर हिंदू संगठनों से जुड़े लोग तिलक बस्ती के अभियान प्रमुख प्रदीप कोहली के नेतृत्व में मनीराम रोड पर युवा नेता नेता हर्षित गुप्ता के आवास पर पहुंचे तो नजारा पूरी तरह से राम भक्ति में रमा हुआ नजर आया। इस दौरान अपनी गुल्लक तोड़ कर व्यापारी नेता हर्षित गुप्ता की बेटी माही श्री गुप्ता ने गुल्लक में एकत्र की गई 5080 रुपये की धनराशि जय श्री राम का गुंजायमान उद्घोष लगाकर अभियान में जुटे सदस्यों को सौंप दी।माही के पिता हर्षित ने बताया कि बूंद-बूंद से घड़ा भरता है। छोटी-छोटी राशि एकत्रित होने से अच्छा धन संग्रह होगा और भगवान श्रीराम का भव्‍य मंदिर बनेगा। अभियान प्रमुख प्रदीप कोहली ने इस मौके पर नन्ही बिटिया को आशीर्वाद देते हुए कहा कि उसके द्वारा दी गई यह राशि अनमोल है। उन्होंने बिटिया के उज्जवल भविष्य की मनोकामना भी की। इस दौरान श्वेता गुप्ता, सतीश गुप्ता, संतोष गुप्ता ,नीलम खुराना, बीना देवी, गीता मनचंदा ,प्रतीक कालिया,जयंत किशोर शर्मा, राजेश कुमार ,ललित मनचंदा ,कपिल गुप्ता आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: