नमामि गंगे परियोजना के अंतर्गत चल रहे निर्माण कार्यों का विधानसभा अध्यक्ष ने किया मौका मुआयना

नमामि गंगे परियोजना के अंतर्गत चल रहे निर्माण कार्यों का विधानसभा अध्यक्ष ने किया मौका मुआयना

ऋषिकेश-उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज नमामि गंगे परियोजना के अंतर्गत क्षेत्र में चल रहे निर्माण कार्यों का मौके पर मुआयना किया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने एम्स रोड से आईडीपीएल पर बापू ग्राम पुलिया के पास चल रहे कार्य की वजह से सड़क पर लग रहे अनावश्यक जाम पर मौके पर ही अधिकारियों को शीघ्र कार्य करने की हिदायत दी।





​banner for public:Mayor

विधानसभा अध्यक्ष ने नमामि गंगे परियोजना के अंतर्गत सीवर लाइन बिछाये जाने संबंधित कार्यों का निरीक्षण किया।इस दौरान बापू ग्राम पुलिया के पास चैंबर निर्माण का कार्य होने से सड़क पर भारी जाम लगने से लोगों को आवागमन में हो रही असुविधा को देखते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने मौके पर ही नमामि गंगे परियोजना के परियोजना प्रबंधक अरविंद कुमार चतुर्वेदी को दूरभाष पर कार्य को शीघ्र ही पूर्ण करने के निर्देश दिए।

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने मौके पर ही उपस्थित अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा है कि यह कार्य शीघ्र पूरा किया जाए साथ ही कार्य करते समय स्थानीय जनमानस को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने कहा है कि समय सीमा के अंतर्गत कार्य पूरा किया जाना अति आवश्यक है साथ ही कार्य की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए।

इस अवसर पर मौके पर कार्यदायी कम्पनी जीडीसीएल के परियोजना प्रबंधक आदेश जी, नमामि गंगे परियोजना के अपर परियोजना अभियंता सुशील बहुगुणा एवं धर्मेंद्र कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: