51 जरूरतमंदों को विधानसभा अध्यक्ष ने वितरित किए तीन लाख के चेक

51 जरूरतमंदों को विधानसभा अध्यक्ष ने वितरित किए तीन लाख के चेक

ऋषिकेश- विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने आज बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर 51 जरूरतमंदों को विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से तीन लाख रुपये के चेक वितरित किए। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि आर्थिक रूप से जरूरतमंदों के लिए विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से उत्तराखंड की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में यह धनराशि उपलब्ध कराई गई है ।





​banner for public:Mayor

उन्होंने कहा है कि यह धनराशि विवेक के आधार पर जरूरतमंदों को दी जाती है यह न तो कोई सरकारी योजना है और ना ही अनुदान । श्री अग्रवाल ने कहा है कि आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए विशेषकर यह धनराशि दी जाती है । इस धन राशि का उपेक्षित, वंचित एवं आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को वितरण की जाती है ।उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड के प्रत्येक विधानसभा में प्रत्येक विधायक के माध्यम से यह धनराशि वितरित की जा रही है ।श्री अग्रवाल ने कहा है कि उन्होंने विधिवत इसके लिए विधायकों से प्रार्थना पत्र आमंत्रित कर उन्हीं लोगों को यह सहायता दी है जो वास्तविक जरूरतमंद है। कहा, कोविड-19 का प्रभाव अभी कम नहीं हुआ है । सामाजिक दूरी मास्क का प्रयोग एवं सैनिटाइजर का उपयोग नियमित करना अति आवश्यक है , तभी हम इस बीमारी से बच सकते हैं साथ ही उन्होंने भारत सरकार द्वारा कोरोना की रोकथाम के लिए बनायी गयी वैक्सीन के लिए भी प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर वरिष्ठ पार्षद शिव कुमार गौतम, सुमित पवार, अरुण बडोनी, शौकत अली, भगवान सिंह महर, अवतार सिंह, राजाराम, मुकेश कुमार, धनंजय नेगी, पुष्कर, रूपा देवी, रुक्मणी आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: