सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना को दी मात,उनके बाल सखा राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने मिठाइयां बांटकर जताया हर्ष!

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना को दी मात,उनके बाल सखा राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने मिठाइयां बांटकर जताया हर्ष!

ऋषिकेश- कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स में इलाज करा रहे उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना को मात दे दी है।वे 28 दिसंबर से उपचारार्थ दिल्ली एम्स में भर्ती थे। कोरोना से जंग जीतने पर उनके बाल सखा राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने मिठाइयां बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया।





​banner for public:Mayor

शनिवार की शाम अपने ऋषिकेश कैंप कार्यालय के बाहर स्थानीय व्यापारियों के साथ सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के कोरोना को मात देने की खुशी में गढ़वाल मंडल विकास निगम के उपाध्यक्ष राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने मिष्ठान वितरित किया। राज्य मंत्री सिंंघल ने बताया कि उत्तराखंड के यशस्वी मुख्यमंत्री की तमाम रिपोर्ट सही आने के पश्चात उन्हें दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के कोरोनावायरस पाए जाने के बाद से तमाम भाजपा कार्यकर्ता मायूस थे ।विभिन्न स्थानों पर उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन यज्ञ कराए जा रहे थे। लाखों कार्यकर्ताओं की दुआएं रंग लाई है और मुख्यमंत्री ने कोरोना को पूरी तरह से मात दे दी है।
गौरतलब है कि 18 दिसंबर को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद रावत देहरादून के आवास में ही होम क्वारंटीन हो गए थे। लेकिन डॉक्टरों की लगातार कोशिशों के बाद भी मुख्यमंत्री रावत की तबीयत में सुधार नहीं हो पा रहा था।रावत के शरीर में संक्रमण इतना फैल चुका था कि अब वे उनके अंगों को नुकसान पहुंचाने लगा था।डॉक्टरों ने जांच की तो पाया कि सीएम के फेफड़े में हल्का संक्रमण पहुंच गया है।खतरे की आशंका को भापते हुए डॉक्टरों ने तुरंत रावत को दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में शिफ्ट कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: