मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की मंगल कामना को लेकर उनके बाल सखा राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने आयोजित कराया हवन यज्ञ

मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की मंगल कामना को लेकर उनके बाल सखा राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने आयोजित कराया हवन यज्ञ

ऋषिकेश-कोरोना संक्रमित होने पर दिल्ली में उपचार करा रहे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की मंगलकामना को लेकर मुख्यमंत्री के बालसखा जीएमवीएन के उपाध्यक्ष राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने भोगपुर रानीपोखरी स्थित प्राचीनतम शिव मंदिर में रूद्वाभिषेक कर हवन यज्ञ का आयोजन कराया।इस दौरान मुख्यमंत्री के सोशल मीडिया समन्वयक नितिन रावत ने भी धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होकर मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ व दीघ्रायू की मंगलकामना की।
बुधवार को रानीपोखरी क्षेत्र के प्राचीनतम शिव मंदिर मंदिर में मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य लाभ को लेकर विशेष धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन किया गया।





​banner for public:Mayor

राज्य मंत्री सिंघल ने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के अस्वस्थ होने पर भाजपा कार्यकर्ता बेहद मायूस हैं ।मुख्यमंत्री का उपचार दिल्ली के बड़े हॉस्पिटल में चल रहा है। उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ को लेकर यज्ञ और हवन का कार्यक्रम आयोजित किया गया है।उन्होंने कहा कि भगवान जल्द से जल्द मुख्यमंत्री को ठीक करें इसके लिए सभी लोग भगवान की पूजा अर्चना कर रहे हैं ।उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश के विकास को नए आयाम दिए हैं ।नई नई योजनाएं चलाई है जिनका का लाभ प्रदेश की जनता को मिल रहा है ।मुख्यमंत्री विकास पुरुष है जिन्होंने बेहद कम समय में उत्तराखंड के सभी वर्गों को विकास की योजनाओं से जोड़ा है। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य के लिए पूरे प्रदेश की जनता भगवान से प्राथना कर रही है। जल्द ही मुख्यमंत्री स्वस्थ होकर है हमारे बीच लौटेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: