गणेश बिजल्वाण बने “आप” के ऋषिकेश विधानसभा मीडिया प्रभारी

गणेश बिजल्वाण बने “आप” के ऋषिकेश विधानसभा मीडिया प्रभारी

ऋषिकेश- गणेश बिजल्वाण को आम आदमी पार्टी ने ऋषिकेश विधानसभा का मीडिया प्रभारी नियुक्त किया है।इसके साथ ही उत्तराखंड में दमखम के साथ चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी आम आदमी पार्टी ने कद्दावर नेताओं को पार्टी से जोड़ने के साथ-साथ संगठन को मजबूत बनाने की कवायद भी जोर-शोर से शुरू कर दी।
किसी भी चुनाव में मीडिया प्रभारियों की सबसे अलग एवं महत्वपूर्ण भूमिका रहती है और मीडिया प्रभारी परदे के पीछे रहकर पार्टी को मजबूत बनाने का कार्य करता है। यह बात नेपाली फार्म स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक में हरिद्वार व ऋषिकेश के सेक्टर इंचार्ज हरवेंद्र त्यागी ने कही। उन्होंने कहा कि, प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया दोनो से बेहतर संबंध स्थापित करना है एवं पार्टी की संगठनात्मक गतिविधियों के साथ ही केजरीवाल के दिल्ली मॉडल की लाभकारी योजनाओं को उत्तराखंड के आमजन तक पहुंचाने का कार्य सहजता से करना है। हरवेंद्र त्यागी ने कहा कि, वर्तमान समय में मीडिया की गति बहुत तेजी से बड़ी है, ऐसे में मीडिया प्रबंधन का यह दायित्व बनता है कि हर समय अपडेट और सतर्क रहकर कार्य करें




​banner for public:Mayor

इसी कड़ी में खदरी खडाकमाफ के गणेश बिजल्वाण को आम आदमी पार्टी ऋषिकेश विधानसभा का मीडिया प्रभारी बनाये जाने की घोषणा की गई । अपने मनोनयन पर पार्टी काआभार जताते हुज गणेश बिजल्वाण ने खहा कि भाजपा और कांग्रेस हमेशा से भ्रम और नकारात्मक सूचना देकर जनता को गुमराह करती आई है, हमें हर दम सहज और सतर्क रहकर आम जनता को सच्चाई से अवगत कराना होगा। उन्होंने कहा कि लेखनी के लिए धैर्य और आक्रामकता दोनो की आवश्यकता होती है। लेखनी की धार जितनी नुकीली और पैनी होगी तभी सही समय पर सच्चाई को जनता के बीच ले जाने का कार्य कर सकते है। बैठक को ऋषिकेश विधानसभा कोऑर्डिनेटर दिनेश असवाल ने भी संबोधित किया । बैठक में अमित बिश्नोई, दिनेश कुलियाल, अधिवक्ता लालमणि रतूड़ी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: