किसानों के आंदोलन को समर्थन देते हुए ‘आप’ ने किया प्रदर्शन

किसानों के आंदोलन को समर्थन देते हुए ‘आप’ ने किया प्रदर्शन

ऋषिकेश- आम आदमी पार्टी ऋषिकेश के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में देश के किसानों द्वारा किए जा रहे आंदोलन को अपना समर्थन देते हुए दून तिराहे पर एकत्र होकर केंद्र सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया । शनिवार की दोपहर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दून तिराहे पर एकत्रित हुए और केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने देश भर में चल रहे, किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता एवं पार्टी नेता विजय सिंह पंवार ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों को जब तक उनकी मेहनत का सही दाम नहीं मिल जाता।फसलों के विपणन की सही व्यवस्था सुनिश्चित नहीं हो जाती, और ये किसान विरोधी बिल पूर्णतया वापस नहीं लिया जाता आम आदमी पार्टी का किसान हित में संघर्ष जारी रहेगा।
इस अवसर पर को ऑर्डिनेटर दिनेश असवाल ने बिल को पूर्णतया किसान विरोधी बताते हुए सरकार को चेताया कि किसानों की यह उपेक्षा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। प्रदर्शन करने वालों में ज्ञान रावत, मनोज कोटियाल, आशुतोष जुगरान, नवीन मोहन, भास्कर भारद्वाज, युद्धवीर चौहान, प्रवीण असवाल, अमन नौटियाल, हरेंद्र चौधरी, गणेश बिजल्वाण, दिनेश कुलियाल, लालमणि रतूड़ी, चंद्रमोहन भट्ट, अंग्रेज सिंह कुमाइं, विनोद चौहान, मिन्हाल हाशिम आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: