ट्रक हादसे के मृतक बागड़ी परिवारों को महापौर ने वितरित किए सहायता राशि के चेक

ट्रक हादसे के मृतक बागड़ी परिवारों को महापौर ने वितरित किए सहायता राशि के चेक

मानवता धर्म निभाने के लिए मुख्यमंत्री का मेयर ने जताया आभार

ऋषिकेश- सड़क हादसे में मृतक आश्रितों को महापौर अनिता ममगाई ने आज चेक बांटे। इस दौरान महापौर ने पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की।
वृहस्पतिवार की दोपहर नगर निगम महापौर ने मुख्यमंत्री राहत कोष के जरिए बागड़ी परिवारों को मिली साढे तीन लाख रुपये की धनराशि के चेक पीड़ित परिवारों में वितरित किए।

गौरतलब है कि पिछले माह मध्य रात्रि को एक अनियंत्रित ट्रक देहरादून रोड स्थित बालाजी बगीचे के समीप सड़क किनारे रह रहे बागड़ियो के टेंटों में जा घुसा था जिसमें 3 लोगों की दुखद मृत्यु हो गई थी जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था। मृतक परिवारों को सरकार की ओर से आर्थिक मदद दिलाई जाने के लिए महापौर द्वारा मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन सौंपा गया था। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने तत्काल आवश्यक कदम उठाते हुए मृतक आश्रितों के लिए एक -एक लाख व घायल के लिए 50 हजार रुपये की राहत राशि देने की घोषणा की थी। आज दोपहर महापौर द्वारा उक्त धनराशि के चेक पीड़ित परिवारों को सौंप दिए गए। इस दौरान पीड़ित परिवारों के प्रति गहरी संवेदना जताते हुए उन्होंने कहा कि आर्थिक मदद से किसी की जिंदगी तो नहीं लोटाई जा सकती लेकिन उनके जख्मों पर मरहम लगाकर कुछ मुश्किलें जरूर कम की जा सकती है ।उन्होंने मानवता धर्म निभाते हुए तत्काल राहत राशि देने की घोषणा के लिए मुख्यमंत्री का आभार भी जताया।इस दौरान पार्षद अनिता रैना,पंकज शर्मा, अनिल ध्यानी,महेंद्र बर्मा,
, नेहा नेगी,राजपाल ठाकुर, अनिकेत गुप्ता ,जॉनी लांबा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: