लोकसभा स्पीकर से मिले नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, उपराष्ट्रपति ने फोन पर दी बधाई

लोकसभा स्पीकर से मिले नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, उपराष्ट्रपति ने फोन पर दी बधाई

देहरादून- उप राष्ट्रपति वैंकया नायडू ने फोन पर संसद सदस्य राज्य सभा नरेश बंसल से वार्ता की व नव दायित्व के लिये बधाई और शुभकामनाएं दी । कोरोना संकट काल मे उपराष्ट्रपति ने मिलने मे असमर्थता व्यक्त की व राज्य सभा के सभापति ने नाते बंसल को सदन मे आने का न्योता दिया जिसे श्री नरेश बंसल ने सहर्ष स्वीकार किया । राज्य सभा सांसद नरेश बंसल ने उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू का आशीर्वाद लिया व उनका धन्यवाद व आभार वयक्त किया ।

नवनिर्वाचित संसद सदस्य राज्य सभा सांसद नरेश बंसल ने लोक सभा के स्पीकर, सासंद ओम बिरला से शिष्टाचार भेंट की।दोनो के बीच लगभग 1 घंटे तक चली मुलाकात मे देश व प्रदेश से समबन्धित विभिन्न विषयों पर सकारात्मक चर्चा हुईं एवं नरेश बंसल ने स्पीकर महोदय को पुष्पगुच्छ देकर व शाँल उड़ा कर सम्मानित किया व उत्तराखंड आने का न्योता दिया।जिसे लोकसभा स्पीकर ने सहर्ष स्वीकार किया।माननीय स्पीकर लोकसभा ओम बिरला ने बंसल को ससंद सदस्य राज्य सभा बनने पर बधाई दी व नई पारी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएँ दी व मार्गदर्शन किया। राज्य सभा सासंद नरेश बंसल ने केन्द्रीय नेतृत्व का आभार जताया व नव दायित्व को पूर्ण इमानदारी से निर्वाहन करनें का विश्वास दिलाया व कहा कि वह जनहित के मुद्दे जोर शोर से उठाएंगे । उत्तराखंड के विकास के लिए केन्द्र सरकार प्रतिबद्ध हैं उसमे वह राज्य सरकार के साथ सेतु का काम करेंगे व केन्द्रीय नेतृत्व की आशाओं पर खरा उतरेगे ।
नव निर्वाचित सांसद राज्य सभा नरेश बंसल ने वन रैंक वन पैन्शन के सफलता पुर्वक 5 वर्ष पूर्ण होने पर सेवानिवृत सैनिकों को शुभकामनाएं और बधाई दी व भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व केंद्रीय मंत्री मंडल का हार्दिक आभार एवं अभिनन्दन किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: