हीरो मोटोकॉर्प लि0 द्वारा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ऋषिकेश को दिया गया पुस्तकालय फर्नीचर

हीरो मोटोकॉर्प लि0 द्वारा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ऋषिकेश को दिया गया पुस्तकालय फर्नीचर

ऋषिकेश-श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय परिसर, ऋषिकेश में एक ऑनलाइन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड द्वारा पंडित ललित मोहन शर्मा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ऋषिकेश के नवनिर्मित पुस्तकालय भवन के लिए फर्नीचर प्रदान करने हेतु कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।जिसमें प्राचार्या प्रो सुधा भारद्वाज ने हीरो मोटोकॉर्प के हैड सीएसआर विजय सेठी को धन्यवाद प्रेषित किया।कार्यक्रम का आरम्भ डॉ दयाधार दीक्षित द्वारा मंत्रोच्चारण के साथ आरंभ हुआ।

कार्यक्रम के संयोजक प्रोफेसर गुलशन कुमार ढींगरा ने विजय सेठी को उनके इस सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने बताया कि विजय सेठी हीरो मोटोकॉर्प के कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के हेड है, साथ ही वह चीफ़ इंफॉर्मेशन ऑफिसर के पद पर भी कार्यरत है। वह भारत के 50 महत्वपूर्ण सीएसआर लीडर में से एक है ।
प्रो० गुलशन कुमार ढींगरा ने विजय सेठी को नवनिर्मित पुस्तकालय के लिए फर्नीचर प्रदान करने हेतु हीरोमोटोकॉर्प तथा उनकी पूरी टीम का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि डॉक्टर एन पी महेश्वरी, पूर्व निदेशक उच्च शिक्षा, भूतपूर्व प्राचार्य ने भी हीरोमोटोकॉर्प का आभार व्यक्त करते हुए कहा की हीरोमोटोकॉर्प द्वारा महाविद्यालय परिसर में वृक्षारोपण के कार्यक्रम किया गया था जिसमें एक विश्व रिकॉर्ड बना इसी प्रकार उनके निरंतर सहयोग से हमारा महाविद्यालय उन्नति की ओर अग्रसर हो रहा है।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विजय सेठी ने कहा कि हीरो मोटो कॉर्प का मुख्य उद्देश्य देश की उन्नति के लिए निरंतर काम करते रहना है। उन्होंने भविष्य में भी महाविद्यालय के लिए सहयोग जारी रखने की बात कही।उन्होंने महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ सुधा भारद्वाज , प्रो गुलशन कुमार ढींगरा तथा सभी महाविद्यालय परिवार का आभार व्यक्त किया । इस अवसर पर प्राचार्य महोदया ने श्री विजय सेठी को महाविद्यालय की ओर से आभार पत्र प्रदान किया गया। कार्यक्रम के संयोजक हीरो मोटोकॉर्प के कमल पाल ने पुस्तकालय का भ्रमण भी ऑनलाइन के माध्यम से कराया।
कार्यक्रम का संचालन डॉ सफिया हसन ने किया। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर गूगल मीट के माध्यम से सफलतापूर्वक आयोजित हुए कार्यक्रम में महाविद्यालय के डॉक्टर सत्येंद्र कुमार, डॉ सुषमा गुप्ता , शालिनी कोटियाल ,अर्जुन पालीवाल , देवेंद्र भट्ट, डॉ अनिल कुमार व हीरो मोटोकॉर्प के करुणा राहन ,अनिकेत कुमार ,राकेश कुमार पटेल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: