विधानसभा अध्यक्ष ने “कोरोनाकाल” में लापरवाही न बरतने की करी “अपील”

विधानसभा अध्यक्ष ने “कोरोनाकाल” में लापरवाही न बरतने की करी “अपील”

ऋषिकेश -विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए आज जनता से अपील करते हुए कहा है कि देखने में आ रहा है कि लोग मास्क पहनने में ढिलाई बरत रहे हैं ।उन्होंने कहा है कि स्वस्थ परिवार व स्वस्थ समाज के लिए मास्क का प्रयोग, सैनिटाइजर का नियमित उपयोग करना अत्यंत आवश्यक है । तभी हम कोरोना जैसी महामारी को हरा सकते हैं।

विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने आज जनता के नाम अपील जारी करते हुए कहा है कि शादियों एवं सार्वजनिक कार्यक्रमों में अक्सर देखने में आ रहा है कि लोग मास्क का प्रयोग कम कर रहे हैं । उन्होंने कहा है कि मास्क का प्रयोग कम करने का मतलब कोरोना वायरस को निमंत्रण देना है ।उन्होंने कहा प्रदेश में कोरोना संक्रमण रोगियों की संख्या भले ही कम हुई है परंतु अभी समाप्त नहीं हुआ। उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण जितना खतरनाक पहले था आज भी उतना ही खतरनाक है। इससे सुरक्षित, सावधान एवं सतर्क रहने की आवश्यकता है ।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि यह संक्रमण कम जरूर हुआ है परंतु समाप्त नहीं हुआ। उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि हमें नियमित मास्क पहनना, समय-समय पर हाथ धोना, सैनिटाइजर का उपयोग करना, एवं सामाजिक दूरी बरकरार रखना तभी हम कैरोना जैसी महामारी को हरा सकते हैं ।
उन्होंने अपने अपील में यह भी जुड़ा है कि जब तक दवाई उपलब्ध नहीं होती है तब तक कोरोना के कारण उत्पन्न हुई समस्या में ढिलाई बरतना भी उचित नहीं होगा । कहा कि, जनता मांस्क का नियमित प्रयोग करें, सैनिटाइजर का उपयोग भी प्रतिदिन किया जाना चाहिए, ताकि हम स्वयं भी सुरक्षित रह सके और अपना परिवार और समाज को भी सुरक्षा रख सके l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: