प्रदीप कोहली का शासन द्वारा पार्षद नामित होने पर हुआ उनका “ग्रैंड वेलकम”

प्रदीप कोहली का शासन द्वारा पार्षद नामित होने पर हुआ उनका “ग्रैंड वेलकम”

ऋषिकेश- शासन द्वारा नामित पार्षद प्रदीप कोहली का उत्तरांचल पंजाबी महासभा की ऋषिकेश शाखा के तत्वावधान में जोरदार स्वागत और अभिनंदन किया गया। अपने अभिनंदन समारोह में बोलते हुए कोहली ने कहा कि यह सम्मान सिर्फ उनका नहीं ऋषिकेश के उन तमाम पंजाबी परिवारों का और महासभा के तमाम सदस्यों का है जिनकी वजह से पंजाबी समुदाय का एक चेहरा बनकर कर निगम पार्षद के रूप में उन्हें प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है।

नगर की हद्वय स्थली स्थित एक होटल में नामित पार्षद प्रदीप कोहली का उत्तरांचल पंजाबी महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सुभाष कोहली ,नगर शाखा के अध्यक्ष केवल कृष्ण लांबा, महिला विंग की अध्यक्ष नीलम खुराना, युवा विंग के जिलाध्यक्ष प्रतीक कालिया, युवा विंग के नगर अध्यक्ष गगनदीप सिंह बेदी, पंजाबी महासभा के पूर्व अध्यक्ष हरीश धींगड़ा, नवल कपूर की ओर से शॉल ओढ़ाकर एवं पुष्प गुच्छ भेंट कर भव्य स्वागत और अभिनंदन किया गया। महासभा से जुड़े अन्य सदस्यों ने भी माल्यार्पण कर नामित पार्षद प्रदीप को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर महासभा को तीर्थ नगरी में खड़ा करने वाले दिवंगत डा सी एल कोहली, कीमती लाल चावला, अशोक मनंचदा एवं अपने बाल सखा जयदत्त शर्मा को याद करते हुए पार्षद प्रदीप कोहली ने कहा कि वह आज जो कुछ भी है उसमें इन तमाम लोगों का हद्वय से मिला मार्गदर्शन भी बेहद महत्वपूर्ण रहा है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि शहर की सम्मानित जनता और महासभा की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए वह हरसंभव प्रयास करेंगे। पंजाबी समुदाय की समस्याओं को बोर्ड की बैठक में रखकर उनका समाधान कराना उनकी प्राथमिकता में शामिल रहेगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे महासभा के नगर अध्यक्ष केवल कृष्ण लांंबा ने समारोह में मौजूद तमाम अतिथियों का आभार जताया। महासभा के सांस्कृतिक सचिव धीरज चतरथ के संचालन में चले कार्यक्रम में कैप्टन कृष्ण खुराना, राकेश रावल,रमेश अरोड़ा, सुरेंद्र कथुरिया,अतुल पुंज,जितेंद्र आनंद,अजय कालड़ा,मनमोहन सूदन,हरिचरण सिंह,पवन नागपाल, इन्द्रमोहन पाहवा, श्याम अरोड़ा, ज्योति शर्मा, हर्ष कुमार चुग,अंशुल अरोड़ा, अमृतलाल कालड़ा,सीमा खुराना,गीतू पाहवा, ऋतु भोला,अंशु आहुजा, स्वीटी कोहली,कल्पना शर्मा, किरण गुरेजा,नीतू कथूरिया आदि मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most view news

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: