सामाजिक संस्था” प्रयास” ट्रस्ट का राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने किया शुभारंभ

सामाजिक संस्था” प्रयास” ट्रस्ट का राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने किया शुभारंभ

ऋषिकेश- गढ़वाल मंडल विकास निगम के उपाध्यक्ष राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने कहा कि समाज के दबे कुचले निराश्रितों की मदद में सामाजिक संस्थाएं महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं।आज समाज में ऐसे संगठन की बेहद आवश्यकता है जो दूसरे की वेदना को अपनी पीड़ा समझकर उनका निस्तारण करे। उक्त विचार राज्यमंत्री सिंघल ने रविवार की दोपहर गुमानीवाला क्षेत्र स्थित ओम विहार कॉलोनी में
सामाजिक संस्था प्रयास ट्रस्ट के शुभारंभ करने के पश्चात उपस्थिति को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

संस्था के शुभारंभ अवसर पर राज्य मंत्री सिंघल ने कहा की उन्हें पूर्ण विश्वास है कि संस्था ग्रामीण क्षेत्र में अपनी सक्रिय जन सहभागिता के जरिए जन सरोकार से जुड़े मुद्दों को प्रथमिकता से उठाएगी वही समाज के दबे कुचले वर्ग के लिए भी मददगार साबित होगी। संस्था का एक मात्र लक्ष्य लोगो को जागरूक करके मानवता की भावना समाज में जगाना होना चाहिए ताकि लोग एक दूसरे के सहयोग से स्वस्थ समाज की स्थापना कर सके।
इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान, किशोरी पैन्यूली, ज्योति सजवाण, विजय बडोनी, कमलेश जैन, विजेंद्र मोघा, सुशीला तिवारी, संस्था की अध्यक्ष प्रभा थपलियाल जी उपाध्यक्ष श्रीमती सुशीला तिवारी, शीलू पन्त,, मुकुंद राम, थपलियाल, बिंदु गैरोला आदि मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: