त्योहारी सीजन में खूब में खिलेगा “ऑटो बाजार” -राजीव कालिया

त्योहारी सीजन में खूब में खिलेगा “ऑटो बाजार” -राजीव कालिया

ऋषिकेश-तीर्थ नगरी में नवरात्र उत्सव के साथ
ऑटो बाजार खिलना शुरु हो गया है।ऑटो कंपनियों के शो रूमों को आकर्षक ढंग से सजाया गया है। जिनमें प्रथम नवरात्र के साथ ही ग्राहकों की आमद शुरू हो गई है।
लॉकडाउन, श्राद्धपक्ष और अधिकमास से निराश ऑटो बाजार को नवरात्र से अच्छी आस है। ऑटो कंपनियों में भी स्कूटी और बाइक के ग्राहकों को लुभाने के लिए ऑफर में स्पर्धा दिखाई दे रही है।

शनिवार को शहर की ऑटो गैलरियों में ग्राहकों की अच्छी खासी चहल पहल रही।हांलाकि रुढिवादी परम्पराओं में बंधे ग्राहकों ने आज बुकिंग कराकर अपनी डील फाईनल कर ली।तिलक रोड़ पर हीरो के अधिकृत विक्रेता जय साईं मोटर्स के संचालक राजीव कालिया ने बताया कि मार्च के आखिर में लॉकडाउन शुरू होने के बाद लम्बेे अर्सेे तक ऑटो बाजार निराशा के माहौल से गुजरा है। इसी बीच श्राद्ध पक्ष और इस बार एक महीने अधिकमास (पुरुषोत्तम मास) होने से बाजार में एक महीने और ऐसा ही माहौल रहा। अब नवरात्र शुरू होने केे साथ स्कूटी व बाइकों की बिक्री मेेंं बूम होने आने की उम्मीद है।उन्होंने बताया आधार कार्ड पर फाइनेंस की सुविधा है। पांच साल की वारंटी दी जा रही है। उपभोक्ताओं और लाभ देने के लिए आर्कषक स्कीमेंं भी रखी गई हैंं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: