शहर के हितों का ख्याल रखने वाले स्वच्छता कर्मियों के हितों का ख्याल निगम रखेगा- अनिता ममगाई

शहर के हितों का ख्याल रखने वाले स्वच्छता कर्मियों के हितों का ख्याल निगम रखेगा- अनिता ममगाई

स्वच्छता प्रहरियों के लिए मेयर ने की माह में चार अवकाश की घोषणा

अवकाश की मांग पूरी होने पर उत्तरांचल स्वच्छकार कर्मचारी संघ ने किया मेयर व नगर आयुक्त का अभिनंदन

ऋषिकेश- कोरोनाकाल में साहस के साथ अपनी जान की परवाह किए बगैर स्वच्छता मिशन में जुटे तमाम स्वच्छता कर्मियों की महाापौर नेे खुुलकर सराहना की है। नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने कहा कि शहर के हितों का ख्याल रखने वाले स्वच्छता प्रहरियों के हितों का ख्याल निगम प्रशासन रखेगा।

उक्त विचार नगर निगम महापौर ने सोमवार की दोपहर निगम स्थित पंडित दीनदयाल पार्क में स्वच्छता कर्मियों द्वारा निगम प्रशासन के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करते हुए व्यक्त किए।
उत्तरांचल स्वच्छकार कर्मचारी संघ द्वारा माह में 4 दिन का अवकाश दिए जाने की घोषणा पर नगर निगम महापौर अनिता ममगाई व नगर आयुक्त नरेंद्र सिंह क्वीरियाल का आज फूल मालाओं के साथ जोरदार अभिनंदन किया गया। सैकड़ों स्वच्छता कर्मियों की मौजूदगी में नगर निगम महापौर ने कहा कि किसी भी शहर को सुंदर और स्वच्छ बनाने का सपना स्वच्छता कर्मियों के सहयोग के बिना पूरा नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि नगर निगम प्रशासन की कमान संभालने के बाद पिछले ढेड वर्षों में स्वच्छता कर्मियों ने जो अभूतपूर्व सहयोग निगम प्रशासन को किया है उसकी जितनी सराहना की जाए वह कम है। उन्हें पूर्ण विश्वास है कि शहर के हितों की का ख्याल रखकर आगे भी इसी प्रकार का सहयोग स्वच्छता कर्मी निगम प्रशासन को देंगे। इस दौरान
सहायक नगर आयुक्त एलम दास,सफाई निरीक्षक धीरेंद्र सेमवाल ,अभिषेक मल्होत्रा, सचिन रावत ,प्रशांत कुकरेती, अक्षय खेरवाल, नरेश खेरवाल, राजेंद्र प्रधान, महेंद्र, राकेश,मुकेश ,जितेंद्र, सुभाष बाल्मीकि, विनोद,राकेश पारछा, जोगेंद्र, कपिल, बालेश,सुलेखा, सुमित्रा, सुमन,रजनीश,कुलदीप आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: