कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला के नेतृत्व में हाथरस घटना के विरोध में फूंका यूपी सरकार का पुतला

कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला के नेतृत्व में हाथरस घटना के विरोध में फूंका यूपी सरकार का पुतला

ऋषिकेश- उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित बेटी की निर्मम हत्या के कातिलों को सजा दिलाए जाने की मांग को लेकर कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला के नेतृत्व में ऋषिकेश विधानसभा के कृष्णा नगर क्षेत्र के लोगों ने आज जोरदार प्रदर्शन किया । प्रदर्शनकारियों ने बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर नीम करोली मंदिर के समीप यूपी सरकार का पुतला भी फूंका।

banner for public:

​banner for public:Mayor


सोमवार की दोपहर हुए प्रदर्शन के दौरान ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार की नाकामी के चलते उत्तर प्रदेश में बलात्कार और अन्य अपराधों की घटनाओं में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है। सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिये व अपराधियों को बचाने के लिये पीड़ित परिवार को परेशान करने का काम कर रही है। साथ ही जब कोई राजनेता उनके दुख को सुनने उनसे मिलने जाता है तो उनको रोकने का काम किया जाता है ।यह सब सरकार के इशारों पर पुलिस द्वारा करवाया जा रहा है ताकि अपराधियों को बचा कर सरकार की नाकामी को छुपाया जा सके । उन्होंने उक्त घटना के बावजूद प्रधानमंत्री की चुप्पी को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया।साथ ही मुख्यमंत्री से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग भी की।
कृष्णा नगर कालोनी निवासी बिजेन्द्र कुमार ने कहा कि भाजपा सरकार में आज दलित व महिलायें अपने को सबसे ज़्यादा असुरक्षित महसूस कर रहे है जहॉं एक ओर चुनाव से पहले भाजपा के नेता बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देकर दलितों के हितों की बात करते थे और सत्ता में आते ही सब भूल गये जिसके परिणाम में आज भाजपा सरकार में ना बेटी सुरक्षित है और ना ही दलित के हित सुरक्षित हैं ।
प्रदशर्नकारियों में महेद्र कुमार,राजकुमार, सुमित सिंह, मोहन कुमार,दोजीराम, रूपराम, रवि कुमार,अमित, अनुज, हर्ष कुमार,विक्की, रवि, शंकर, सूरज, अक्षय तिवारी, रतन, वीरपाल, दिनेश,मनोज, गौरव, रिंकू , सुनील, बाल्मीकि, कुलदीप, आकाश, रितिक, रिंकू, गुड्डू विपिन अनिकेत रवि वरिंद्र रवि कुमार, अंकित, सूरजपाल, शीशपाल और राकेश आदि शामिल थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: