प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के सहयोग से निगम प्रशासन ने महापौर की अगुवाई में बाजारों में कराया सैनिटाइजेशन

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के सहयोग से निगम प्रशासन ने महापौर की अगुवाई में बाजारों में कराया सैनिटाइजेशन

कोरोना की जंग में सैनिटाइजेशन को बनाएंगे हथियार-अनिता ममगाई

कोरोना के विकराल रूप को देख महापौर ने शहरवासियों से अनावश्यक रूप से घरों से बाहर न निकलने की करी अपील

ऋषिकेश- कोराना के खिलाफ जंग मैं नगर निगम ने सैनिटाइजेशन को हथियार बनाकर एक्शन शुरू कर दिया है। विभिन्न वार्डो के साथ यह एक्शन आज साप्ताहिक अवकाश पर शहर के बाजारों में भी नजर आया ।व्यापार मंडल के पूर्ण सहयोग के चलते मेयर अनिता ममगाई की अगुवाई में आज तीर्थ नगरी के सभी बाजारों में सैनेटाइजेशन कराया गया।
वृहस्पतिवार की सुबह साढे सात बजे प्रांतीय उधोग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के सहयोग से त्रिवेणीगंज बाजार से सैनिटाइजेशन अभियान का शुभारंभ किया गया।एक बार फिर से मेयर ने मोर्चा संभालते हुए नगर के तमाम प्रमुख बाजारों को सैनेटाइजेशन कराया। शहर के व्यापारियों द्वारा महापौर से शहर में कोरोना के बड़ते कहर को देखते हुए सैनेटाइजेशन कराने का आग्रह किया गया था। जिस पर संज्ञान लेते हुए महापौर आज सुबह ही मोर्चे पर डट गई और तमाम प्रमुख बाजारों में सैनेटाइजेशन कराया।

महापौर अनिता ममगाई की अगुवाई में नगर निगम अमले ने फॉगिंग मशीनो के साथ मुख्य बाजार में छिड़काव किया। हरिद्वार रोड़,त्रिवेणी घाट बाजार, रेलवे रोड, मुखर्जी मार्ग ,देहरादून मार्ग सहित विभिन्न बाजारों में निगम प्रशासन की ओर से आज सप्ताहिक अवकाश पर जोरदार तरीके से सैनेटाइजेशन कराया गया। इसके पूर्व भी शहर में सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा चुका है। लेकिन मार्केट क्षेत्रों में लोगों की भीड़ को देखते हुए सैनिटाइजेशन के कार्य को दोहराया गया। मेयर ने क्षेत्रवासियों से घरों से बाहर न निकलने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील भी की ।महापौर ममगाई ने बताया कि वैश्विक महामारी को देखते हुए मार्च माह से ही निगम का फोकस सैनेटाइजेशन पर रहा है । अब जबकि कोरोना का विकराल रूप देखने को मिल रहा है तो लोगों को और ज्यादा सतर्कता बरतने की जरूरत है।उन्होने तमाम शहरवासियों से अनावश्यक रूप से घरों से बाहर न निकलने की अपील भी की।इस दौरान
सहायक नगर आयुक्त विनोद लाल, प्रदेश उपाध्यक्ष सुभाष कोहली, पूर्व राज्य मंत्री संदीप गुप्ता, जिला अध्यक्ष नरेश अग्रवाल, जिला संयुक्त महामंत्री पवन शर्मा, रेडीमेड गारमेंट महासंघ महामंत्री दिनेश अरोड़ा, मोतीराम टुटेजा, गौरव गर्ग, युवा व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष प्रतीक कालिया, नगर उधोग व्यापार मंडल के कार्यका अध्यक्ष संजय व्यास, त्रिलोक कक्कड़, आशु अरोड़ा, राजपाल ठाकुर, अनिकेत गुप्ता, परीक्षित मेहरा,गौरव कैंथोला सफाई निरीक्षक धीरेंद्र सेमवाल, अभिषेक मल्होत्रा, सचिन रावत, प्रशांत कुकरेती, नरेश खैरवाल, महेंद्र आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: