युवाओं को कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला ने भेंट की खेल सामग्री

युवाओं को कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला ने भेंट की खेल सामग्री

ऋषिकेश- विस्थापित क्षेत्र निर्मल बाग में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला द्वारा युवाओं को खेल के प्रति जागरूक करने के लिए खेल सामग्री भेंट की गई । इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने कहा कि आज का अधिकतर युवा मोबाइल में उलझा हुआ है । शारीरिक कसरत के बजाए युवा मोबाइल पर गेम खेलने में या सोशल मीडिया पर अपना समय व्यतीत करते हैं जो कि सेहत के साथ साथ शरीर को भी हानि पहुँचाने का काम कर रहा है । ख़ुशी की बात है कि विस्थापित क्षेत्र में संसाधनों की कमी होने के बावजूद भी युवाओं में खेल के प्रति जागरूकता को देखने को मिल रही है ।

उन्होंने कहा खेलों से शारीरिक मेहनत होने पर कोरोना जैसी महामारी से लड़ने में भी मदद मिलती है इसलिये हम सभी को जहां जहां पर संसाधनो की कमी हो वहॉं पहुँचकर युवाओं को प्रोत्साहित करते हुऐ मदद करनी चाहिये ।
क्षेत्रीय समाजसेवी गम्भीर सिंह ग़ुलियाल ने युवाओं के प्रोत्साहन के लिए कांग्रेस नेता रमोला का आभार जताया।इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस के उपाध्यक्ष कुंवर सिंह तडियाल, धर्मेन्द्र गुलियाल, सोम प्रकाश थपलियाल,मकान सिंह,बुद्वि लाल,करन सिंह पडियार,संजय जोशी, वीरेन्द्र रावत,शुभम तडियाल,अखिल गुलियाल,विकास असवाल,रंजन रावत,सचिन गुलियाल,अरूण तडियाल,
विजय सिंह राणा,शुभम तड़ियाल, सोहनलाल जोशी आदि मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most view news

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: