डबल इंजन की सरकार के फ्लॉप शो से जनता में हताशा- नवीन मोहन

डबल इंजन की सरकार के फ्लॉप शो से जनता में हताशा- नवीन मोहन

ऋषिकेश- उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में ताल ठोकने का ऐलान कर चुकी आम आदमी पार्टी ने भाजपा सरकार की घेराबंदी करनी शुरू कर दी है।

आम आदमी पार्टी के ऋषिकेश विधानसभा प्रभारी नवीन मोहन ने एक जारी बयान में कहां की उत्तराखंड में डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है ।राज्य के मुख्यमंत्री जनता की अपेक्षा पर खरा उतरने में नाकाम रहने के बाद अब अब अपनी कार्यप्रणाली के चलते पार्टी विधायकों के भी निशाने पर आ गये हैं।भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेन्स की बात कहने वाली बीजेपी और उनके मुख्यमंत्री पर उन्हीं की पार्टी के विधायक बार-बार बोल रहे हैं कि आपके विभाग में भ्रष्टाचार हुआ है और वो सुनने-समझने को तैयार नहीं हैं। सरकार गरीबों की नहीं बल्कि खनन एवं शराब माफियाओं की सरकार बन कर रह गई है।

बीजेपी सरकार ने उत्तराखंड को लूट का अड्डा बना दिया है। बेटी पड़ाओ बेटी बचाव का नारा देने वाली भाजपा सरकार के विधायक पर ही महिलाओं से दुराचार के मामले लग रहे हैं। उत्तराखंड की जनता को सरेआम गालियां देने वाले खानपुर के निष्कासित विधायक को पार्टी में शामिल कराकर भाजपा ने अपना चेहरा राज्य की आवाम के सामने बेनकाब कर दिया है। इन तमाम मुद्दों का जवाब सुशासन का दम्भ भरने वाली भाजपा को आगामी चुनाव में देना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: