ग्राम प्रधान के आग्रह पर युवक मंगल दल को राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने भेंट की खेल सामग्री

ग्राम प्रधान के आग्रह पर युवक मंगल दल को राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने भेंट की खेल सामग्री

ऋषिकेश- स्वस्थ रहकर ही वैश्विक महामारी कोरोनावायरस की चुनौतियों से निपटा जा सकता है।महामारी से उपजे तनाव को दूर करने के लिए भी युवाओं का खेलकूद में प्रतिभाग करना बेहद आवश्यक है। उक्त विचार राज्यमंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने सोमवार की दोपहर नव गठित युवक मंगलदल प्रतीत नगर के युवाओं से मुलाकात करते हुए व्यक्त किए।

ग्राम प्रधान अनिल कुमार, उप प्रधान अंजना चौहान के नेतृत्व में जीएमवीएन के उपाध्यक्ष राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल से नव युवक मंगल दल के सदस्यों ने मुलाकात की। इस मौके पर युवाओं द्वारा राज्य मंत्री से ग्रामीण क्षेत्रों में खेलकूद को बढ़ावा देने के लिए खेल सामग्री देने का निवेदन किया गया जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए राज्य मंत्री ने खेल सामग्री का प्रबंध करा कर युवक मंगल दल को खेल सामग्री सौंप दी। इस दौरान ग्राम प्रधान द्वारा राज्य मंत्री को क्षेत्र की जन समस्याओं के बारे में भी अवगत कराया गया जिस पर राज्यमंत्री ने कार्रवाई का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर उप प्रधान अंजना चौहान, विकास गंगवाल ,अंकित तिवारी, बलविंदर सिंह ,अंकित , आशु सैनी, शुभम बिजलवान, गोविंदा, राहुल पवार ,आकाश थापा ,कुणाल सिसवाल, शुभम तिवारी ,सपना गुसाईं ,अनीता शर्मा, मंजू देवी, अरविंद कृपाल बिष्ट आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most view news

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: