मोदी सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा भुगत रही है देश की जनता-वीरेंद्र सिंह सजवाण

मोदी सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा भुगत रही है देश की जनता-वीरेंद्र सिंह सजवाण

ऋषिकेश-कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह सजवाण ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है।इसका खामियाजा देश की जनता को भुगतना पड़ रहा है।एक जारी बयान में कांग्रेस नेता सजवाण ने कहा कि दुनिया के अधिकांश देश जहां वैश्विक महामारी कोरोना से उबरने की गंभीर कोशिशों में जुटे हुए हैं , वहीं भारत देश में केन्द्र सरकार के पास महामारी की चुनौतियों से निपटने का कोई प्लान नजर नही आ रहा।नतीजन, कोरोना की बेकाबू रफ्तार लगातार जारी है।

कांग्रेस नेता सजवाण ने कहा कि देश-प्रदेश के हालात चिताजनक बने हुए हैं। कोरोना संक्रमण के प्रसार व उससे हो रही मौतों से जनता को अमानवीय यातनाएं झेलनी पड़ रही है। रोजगार देने के सरकार के दावे खोखले साबित हो ही चुके थे अब हालात वैश्विक महामारी के बाद इस कदर बदतर हो गये हैं जिनके पास रोजगार थे वह भी बहुत तेजी के अपना रोजगार खोते जा रहे हैं।देश में मोदी सरकार ने ऐसा वातावरण कायम कर दिया है कि हर आदमी असमंजस मे है।देश में व्यापार सबसे मंदी के दौर मे हैं।अनेकों शहरों में दुकानों का किराया तक ना चुका पा रहे व्यापारियों ने दुकानों में ताले लगाने शुरू कर दिए हैं।
पेट्रोल-डीजल, गैस, बिजली की महंगाई से जनता खोखली हो चुकी है। आनलाइन कक्षाओं का लाभ गरीब परिवार के बच्चों को नहीं मिल पाने से माता-पिता काफी परेशान हैं। आनलाइन कक्षाएं चलने से आधी आबादी पढ़ाई से वंचित रह जाएगी। इससे सामाजिक संतुलन और अधिक बिगड़ जाएगा।कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष सजवाण के अनुसार सरकार की नाकामी और तमाम गलत नीतियों का खामियाजा देश की जनता को भुगतना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: