बेखौफ बंदरों ने तोड़ा लाँकडाउन, जमकर मचाया उत्पात

बेखौफ बंदरों ने तोड़ा लाँकडाउन, जमकर मचाया उत्पात

ऋषिकेश- लाँकडाउन के बावजूद उन्हें न पुलिस का खौफ था और ना ही नगर निगम को लेकर कोई दहशत।दिनभर उन्होंने जमकर उत्पात मचाया ।यहीं नही लोगों के घरों में घुसकर फल एवं अन्य खाद्य की चींजे भी चट कर गये।हम बात कर रहे हैं नटखट बंदरों की जोकि अब खतरनाक होते जा रहे हैं।

रविवार को एक और जहां लाकडाऊन के चलते लोग घरों में कैद थे वहीं दूसरी ओर बंदरों ने हरिद्वार रोड पर आतंक मचा रखा था। दर्जनों बंदर पी एस के इंटर कॉलेज क्षेत्र में दिन भर लोगों के घरों के आसपास धमाचौकड़ी मचाते रहे। कुछ देर उन्होंने सड़कों पर भी अतिक्रमण किए रखा गनीमत यह रही थी इस दौरान वाहनों की आवाजाही अधिक में होने की वजह से कोई हादसा घटित नहीं हुआ।
क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि जाल लगवाने के बाद भी बंदरों से अधिक इनके बच्चों से दिक्कत होती है। यह जाल में जगह मिलने पर अंदर आने की कोशिश में फंस जाते हैं, जिससे पूरे क्षेत्र में बंदर चीखते हुए एकत्रित हो जाते हैं। सिर्फ छतों पर ही नहीं, बल्कि कई बार सड़कों पर भी उतर आते हैं। उस समय पैदल गुजरना भी मुश्किल होता है।क्षेत्र में सुबह के समय के अलावा बंदर सबसे ज्यादा रात में परेशान करते हैं। देर रात तक आपस में लड़ते रहते हैं, जिससे उनके कूदने और उनके चीखने चिल्लाने से काफी परेशानी होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most view news

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: