डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया साकार- कृष्ण सिंघल

डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया साकार- कृष्ण सिंघल

ऋषिकेश- जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर भाजपाइयों ने उनका भावपूर्ण स्मरण किया। भाजपा के ऋषिकेश मंडल कार्यकर्ताओं द्वारा डा मुखर्जी की 119 वी जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया गया।

कार्यक्रम में शिरकत करते हुए राज्यमंत्री कृष्ण सिंघल ने डॉ.मुखर्जी के व्यक्तित्व और कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 व 35 ए को समाप्त कर डॉ. मुखर्जी के सपने को साकार किया है। देश की एकता व अखंडता के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर करने का जो मार्ग डॉ. मुखर्जी ने प्रशस्त किया, भाजपा उसी पर आगे बढ़ रही है।भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि डा मुर्खजी ने
गांव गरीब किसान आदिवासी और वनवासी की आर्थिक, सामजिक व राजनीतिक समृद्धि का मंत्र दिया था। उसके ही आधार पर आत्मनिर्भर भारत का संकल्प लिया गया है।मंडल अध्यक्ष दिनेश सती की अध्यक्षता में चले कार्यक्रम में पूर्वराज्यमंत्री संदीप गुप्ता, जितेंद्र अग्रवाल , सरोज डिमरी , कपिल गुप्ता , इन्द्र कुमार गोदवानी, राकेश अग्रवाल, संजय व्यास, सचिन अग्रवाल, बृजेश शर्मा, जितेंद्र पाल,उषा जोशी, श्रवण जैन,जंयत किशोर शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most view news

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: