बापू ग्राम स्थित सामुदायिक भवन में महापौर ने किया नगर निगम के शाखा कार्यालय का शुभारंभ

बापू ग्राम स्थित सामुदायिक भवन में महापौर ने किया नगर निगम के शाखा कार्यालय का शुभारंभ

ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को नगर निगम ने दी खुशियों की सौगात

शाखा कार्यालय खुलवाने से उत्साहित क्षेत्र वासियों ने मेयर का जताया आभार

ऋषिकेश- ऋषिकेश नगर निगम के ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को अब अपने निगम संबंधित कार्यों को करवाने के लिए धक्के नहीं खाने पड़ेंगे।

नगर निगम ऋषिकेश ने ग्रामीण क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को देखते हुए उन्हें एक बड़ी राहत देते हुए बापू ग्राम क्षेत्र में निगम का शाखा कार्यालय शुरू करा दिया है। मंगलवार की दोपहर नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने बापू ग्राम क्षेत्र स्थित सामुदायिक भवन में निगम के शाखा कार्यालय का फीता काटकर शुभारंभ किया। इस अवसर पर महापौर ममगाई ने बताया कि ऋषिकेश ग्राम सभा का सामुदायिक भवन निगम बनने के बाद निगम के अधीन गया था जिसका सदुपयोग नहीं हो पा रहा था। अब जबकि निगम के पास कर्मचारियों की भी कमी नहीं है इसलिए आज से सामुदायिक भवन में निगम के शाखा कार्यालय का शुभारंभ कर दिया गया है । निगम के तेरह ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को इसका लाभ मिलेगा और उनके तमाम आवश्यक कार्य इसी कार्यालय में पूर्ण हो जाएंगे। मेयर ने बताया कि यहां आने वाले क्षेत्र वासियों की तमाम समस्याओं को निगम के मुख्य कार्यालय में प्रतिदिन अपडेट भी किया जाएगा। इससे पूर्व सामुदायिक भवन पहुंची नगर निगम महापौर का क्षेत्र वासियों ने शाखा कार्यालय खुलवाने पर जबरदस्त स्वागत और अभिनंदन किया ।इस दौरान महापौर ने जन समस्याएं भी सुनी और अनेकों जन समस्याओं का मौके पर ही अधिकारियों को फोन कर उनका निस्तारण करा दिया।इस अवसर पर
पार्षद रश्मि देवी ,पार्षद लक्ष्मी रावत, पार्षद गुरविंदर सिंह गुरी ,पार्षद बिजेंद्र मोगा, पार्षद विजय बडोनी ,पार्षद विपिन पंत, पार्षद सुंदरी कंडवाल ,पार्षद जयेश राणा,अनीता प्रधान राजीव गुप्ता आदि मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: