उत्तरांचल पंजाबी महासभा ने मेयर का किया अभिनंदन

उत्तरांचल पंजाबी महासभा ने मेयर का किया अभिनंदन

ऋषिकेश- देवभूमि ऋषिकेश में सांझी संस्कृति की विरासत रही है।इसे और मजबूत बनाया जायेगा। उक्त विचार नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने उत्तरांचल पंजाबी महासभा द्वारा उनके किए गए अभिनंदन समारोह के दौरान व्यक्त किए।

कोरोना संकटकाल में शानदार कार्य के लिए कोरोना वारियर्स चुनी गई नगर निगम महापौर को आज उत्तरांचल पंजाबी महासभा की और से सम्मानित किया गया। समाज के सभी वर्गों को एकसाथ लेकर शहर के चहुमुखी विकास कराने के लिए महासभा ने मेयर का आभार भी जताया।
शुक्रवार की दोपहर उत्तरांचल पंजाबी महासभा की शाखा के अध्यक्ष केवल कृष्ण लांबा के नेतृत्व में महासभा से जुड़े तमाम सदस्य महापौर के कैंप कार्यालय पहुंचे यहां उनका बेहद शानदार स्वागत और अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर महापौर ने कहा कि कोरोना संकट के बावजूद शहर के विकास के रथ को उन्होंने थमने नही दिया है। उन्होंने बताया कि शहर में अनेकों महत्वपूर्ण योजनाओं पर तेजी के साथ कार्य चल रहा है । कोविड-19 से निपटना अभी भी एक चुनौती बना हुआ है । लेकिन प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व के बूते जल्द ही हमारा देश इस वैश्विक महामारी पर जीत हासिल कर लेगा। उन्होंने अपने सम्मान के लिए उत्तरांचल पंजाबी महासभा का आभार जताते हुए कहा कि समाज में बेहतर कार्य करने के लिए मिलने वाला सम्मान नए जोश के साथ और बेहतर कार्य करने की प्रेरणा देता है।इस दौरान
अध्यक्ष केके लांबा ,महामंत्री प्रदीप कोहली ,मदन गोपाल नागपाल , अमृतलाल कालड़ा, अजय कालड़ा ,चंद्र भूषण जैन , कमल खुराना ,रमेश अरोड़ा, मनोज कालड़ा, प्रतीक कालिया ,अतुल पुंज ,धीरज चतरथ, ज्योति शर्मा ,परमजीत सिंह, गगनदीप बेदी ,अमित सूरी, शिवम टुटेजा, मंयक अरोड़ा,नीलम खुराना, किरण टुटेजा, योगेश पाहव,सुरेंद्र कथूरिया, अजय कथूरिया, मोहन डंग, गीतू पाहवा, किरण गुरेजा, ऋचा ,नीलू कथूरिया, रजनी डंग,ऋतु भोला आदि मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: