उत्तरांचल पंजाबी महासभा के नव मनोनीत पदाधिकारियों का रियल एस्टेट एसोसिएशन ने किया जबरदस्त स्वागत और अभिनंदन

उत्तरांचल पंजाबी महासभा के नव मनोनीत पदाधिकारियों का रियल एस्टेट एसोसिएशन ने किया जबरदस्त स्वागत और अभिनंदन

ऋषिकेश- उत्तरांचल पंजाबी महासभा की ऋषिकेश इकाई के नव मनोनीत पदाधिकारियों का रियल एस्टेट एसोसिएशन ने आज बेहद गर्मजोशी के साथ स्वागत और अभिनंदन किया।

बुधवार की दोपहर उत्तरांचल पंजाबी महासभा ऋषिकेश इकाई के अध्यक्ष केवल कृष्ण लांबा के नेतृत्व में महिला एवं युवा इकाई के नवनियुक्त पदाधिकारी तिलक रोड स्थित रियल एस्टेट एसोसिएशन के कार्यालय पर पहुंचे जहां एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश कोठारी एवं उनकी टीम के सदस्यों ने पंजाबी महासभा पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत और अभिनंदन किया।
इस अवसर पर ऋषिकेश शाखा के अध्यक्ष केवल कृष्ण लांबा ने एसोसिएशन की ओर से उत्तरांचल पंजाबी महासभा के तमाम पदाधिकारियों के किए गए अभिनंदन समारोह के लिए एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश कोठारी का आभार जताया। साथ ही विश्वास व्यक्त किया कि शहर के सामाजिक एवं जनकल्याणकारी कार्यक्रमों में उत्तरांचल पंजाबी महासभा को रियल एस्टेट एसोसिएशन का भरपूर सहयोग मिलेगा। इस दौरान पंजाबी महासभा के महामंत्री प्रदीप कोहली ,महिला इकाई की अध्यक्ष नीलम खुराना ,जिला मंत्री कमल खुराना ,युवा इकाई के अध्यक्ष गगनदीप सिंह बेदी, महामंत्री अमित सूरी, किरण गुरेजा ,विवेक तिवारी,मंगा सिंह ,विशाल कक्कड़, मानव जोहर ,नितिन गावड़ी,अजीत कवंल, अंकित अरोड़ा, अशोक पाल, प्रदीप गुप्ता ,दीपक छाबड़ा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most view news

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: